कटनी की महिला सरपंच से जबलपुर में छेड़छाड़

|

Published: 01 Aug 2021, 07:26 PM IST

-आटो में हुई घटना के बाद कूद को आबरू बचाई सरपंच ने
-पुलिस ने ऑटो चालक को लिया हिरासत में

कटनी. जिले की महिला सरपंच के साथ जबलपु में छेड़छाड़ हुई है। यह दुर्घटना एक ऑटो में हुई जिसके चलते सरपंच को ऑटो से कूद कर आबरू बचानी पड़ी। महिला सरपंच जैसे ही चलती ऑटो से कूदीं, एफआरवी आरक्षक रामनरेश सिंह मौके पर पहुंच गए। वह रूटीन भ्रमण के दौरा उसी रास्ते पर थे। हालांकि आरक्षक जब पीड़ित महिला से बात कर रहे थे, तभी ऑटो चालक मौके से भाग निकला। हालांकि आरक्षक ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया।

पुलिस के मुताबिक महिला कटनी के एक गांव की सरपंच है। उनके पति बीमार है। पति का इलाज कराने वह जबलपुर लाई हैं। यहां दमोह नाका स्थित निजी अस्पताल में पति को भर्ती कराया है। शनिवार शाम को वह ऑटो में बैठकर बड़ा फुहारा तक निकली थी। महिला पहली बार जबलपुर आई थी। उसे शहर के बारे में कुछ पता नहीं था। ऐसे में एक ऑटो चालक उन्हें ऑटो में बैठाकर दो घंटे तक घुमाता रहा। महिला सरपंच जब भी पूछती तो बोलता कि 15 मिनट का रास्ता बचा है। ऐसा बोलकर वह महिला को लेकर धनवंतरी नगर की ओर लेकर पहुंच गया। वहां महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था तभी वहां से डायल-100 की गाड़ी निकली। ड्राइवर ने भी ऑटो आगे बढ़ा दिया। इस दौरान महिला सरपंच चालक की मंशा को समझते हुए चलती ऑटो से एफआरवी के आते ही कूद गई। ऑटो से महिला के कूदते पुलिस वाले रुक गए, जब तक महिला आपबीती सुनाती, ड्राइवर ऑटो लेकर तेजी से भाग निकला।

महिला की आपबीती सुनकर एफआरवी आरक्षक रामनरेश सिंह उन्हें लेकर ऑटो ड्राइवर की तलाश में निकले। ऑटो गंगा नगर रोड लाल बिल्डिंग के पास खड़ी दिखी। पुलिस ने ऑटो जब्त करते हुए ड्राइवर को दबोच लिया। उसे पकड़कर थाने ले गए। वहां महिला ने ये कहते हुए एफआईआर दर्ज नहीं कराई कि वह पति का इलाज कराने आई है। इस लफड़े में मत फंसाओ। परिवार वाले गलत सोचेंगे। मजबूरी में पुलिस ने महिला को जाने दिया। वहीं आरोपी ऑटो ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।