कटनी

विधायक बोल रहा हूं, पैसे भिजवा दो…!

कटनी शहर विधायक संदीप जायसवाल के नाम से फोन कर आठ से दस लोगोंं से मांगे पैसे, विधायक तक पहुंची बात तो थाने में दर्ज करवाई शिकायत.

कटनीOct 16, 2021 / 04:50 pm

raghavendra chaturvedi

विधायक ने सोशल मीडिया में संदेश भेजकर पैसे नहीं देने की कही बात.

कटनी. शहर विधायक संदीप जायसवाल के नाम से उनके परिचितों को फोन लगाकर पैसे मांगने का मामला सामने आया है। जिनके पास फोन गया उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह से मोबाइल नंबर 9038121777 से फोन लगाकर पैसे की मांग की जा रही है। कभी कहा जाता है कि विधायक संदीप जायसवाल बोल रहा हूं, पैसे की जरुरत थी इस नंबर पर यूपीआइ कर दो। ऑफिस से कर्मचारी भेजकर बाद में वापस करवा दूंगा। वहीं कुछ लोगों को विधायक का पीए बताकर पैसे की मांग की जा रही है।

शहर विधायक संदीप जायसवाल ने पत्रिका को बताया शनिवार दोपहर तक आठ से दस लोगों को फोन लगाकर पैसे की मांग की गई। इसकी जानकारी लगते ही कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। इसके अलावा सोशल मीडिया में मैसेज भेजकर ऐसे फोन आने पर पैसे नहीं देने की बात कही गई है। हालांकि अब तक किसी ने पैसे नहीं दिए हैं।

कोतवाली थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि विधायक की शिकायत पर जांच प्रारंभ कर दी है। संबंधित नंबर पर फोन लगाने पर रिसीव नहीं किया जा रहा है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Home / Katni / विधायक बोल रहा हूं, पैसे भिजवा दो…!

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.