कटनी

सार्वजनिक स्थान से लेकर सरकारी बैठकों में मास्क लगाना भूल जा रहे जिम्मेदार

5 Photos
Published: March 30, 2021 05:24:59 pm
1/5

धारा 144 लागू फिर भी सुभाष चौक में उमड़ी भीड़.

28 मार्च की शाम सुभाष चौक में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिलेभर में कोविड-19 संक्रमण के प्रभाव को कम करने के लिए लागू धारा 144 के बीच यहां कार्यक्रम में भीड़ उमड़ी। इसमें कई लोग बिना मास्क के ही कार्यक्रम में शामिल हुए, सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं हुआ। यह स्थिति तब रही इसी दिन सुबह कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और एसपी मयंक अवस्थी ने शहर का भ्रमण कर लोगों को कोविड-19 से बचाव के लिए जरूरी एहतियात अपनाने कहा, लापरवाही पर चालानी कार्रवाई के निर्देश दिए।

2/5

बैठक में मास्क लगाना भूले सीइओ.

ढीमरखेड़ा में पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारियों की बैठक में जिला पंचायत सीइओ जगदीश चंद्र गोमे मास्क लगाना ही भूल गए तो ढीमरखेड़ा जनपद सीइओ विनोद पांडेय मास्क को गले में ही लटकाए रहे। 26 मार्च को आयोजित बैठक में जनपद क्षेत्र से बड़ी संख्या में पंचायत सचिव, रोजगार सहायक और अन्य अधिकारी-कर्मचारी शामिल रहे।

3/5

रेलवे स्टेशन में ताक पर सोशल डिस्टेंसिंग

जंक्शन के मुख्य रेलवे स्टेशन में शनिवार शाम ट्रेन आने से पहले भीड़ का माहौल ऐसा रहा जैसे कोरोना संक्रमण है ही नहीं। यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हुआ, कई लोग बिना मास्क के ही विचरण करते भी दिखे। स्टेशन में महाराष्ट्र और दूसरे कोरोना प्रभावित राज्यों से प्रतिदिन ट्रेनें आ रही है। इसके बाद भी संवदेनशील स्थानों पर ही जरूरी एहतियात की अनदेखी हो रही है।

4/5

बहोरीबंद में भी सीइओ भूले मास्क लगाना.

सीइओ जिला पंचायत जगदीश चंद्र गोमें 27 मार्च को बहोरीबंद जनपद मुख्यालय में बैठक लिए जाने के दौरान भी मास्क लगाना भूल गए। इस दौरान जनपद के अन्य अधिकारियों ने भी मास्क नहीं लगाया, कुछ लोग ऐसे भी रहे जो मास्क सही ढंग से नहीं लगाए थे।

 

5/5

भाजपा विधायक ने नहीं लगाया मास्क.

बहोरीबंद से भाजपा विधायक प्रणय पांडेय 27 मार्च को बिजली, जल संसाधन और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी (पीएचइ) विभाग के अधिकारियों की बैठक में मास्क लगाना भूल गए। यह स्थिति तब है जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मेरी सुरक्षा मेरा मास्क अभियान चला रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.