कटनी

photo घर से निकलने में भूले मास्क लगाना, भरना पड़ा जुर्माना

6 Photos
Published: January 18, 2022 01:10:04 pm
1/6

कचहरी चौक, स्टेट बैंक चौराहा, माधवनगर गेट, बस स्टैंड चौकी, रपटा नदी पुल। शहर में ज्यादातर स्थानों पर लोग बिना मास्क के आसानी से देखे जा सकते हैं।

2/6

मास्क लगाने में बेपरवाही का यह आलम तब है जब जिलेभर में कोविड-19 संक्रमण के एक्टिव मरीजों की संख्या तीन सौ की ओर अग्रसर है। मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

3/6

खासबात यह है कि शहर में ऐसा कोई स्थान नहीं जहां मास्क लगाने में लोगों में जागरूकता दिख रही हो। मास्क लगाने में लापरवाही को लेकर नगर निगम अमले द्वारा लगातार चालानी कार्रवाई की जा रही है।

4/6

नगर निगम अमले द्वारा कोविड-19 संक्रमण रोकने के लिए जरूरी गाइडलाइन का पालन करने जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है। अमले द्वारा बताया जा रहा है कि मास्क लगाकर इस बीमारी से बचा जा सकता है।

5/6

मास्क लगाने में बेपरवाही पर नगर निगम अमले द्वारा चार दिन में 30 हजार रूपए से ज्यादा की चालानी कार्रवाई की गई। जुर्माना लगाया गया। लोगों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया गया।

6/6

नगर निगम अमले ने शनिवार को 63 लोगों पर 12 हजार 6 सौ रूपए और सोमवार को 87 लोगों पर 14 हजार 7 सौ रूपए बतौर जुर्माना वसूल किया गया। लोगों को मास्क लगाने के फायदे बताए।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.