सीएम ने फिर दोहराया, ‘सरकार फॉर्म में है, बदमाशों को छोड़ेंगे नहीं’

कटनी को सीएम शिवराज ने दी करोड़ों रुपए की सौगात, जनसभा को संबोधित भी किया..

कटनी. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शनिवार कटनी ने जनसभा को सम्बोधित करते कहा कि प्रदेश की सरकार फॉर्म में है। किसी गुंडे बदमाश माफिया को नहीं बख्शेंगे। कटनी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने 54 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का शिलान्यास तथा भूमि भी पूजन किया।

 

सवा साल का वनवास था-शिवराज
सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सवा साल का वनवास हो गया था। आपकी दुआओं के कारण ही सवा साल बाद वापस वापस आ गया। सवा साल में ऐसी सरकार आई जिसने सत्यानाश कर दिया, विकास ठप्प योजनाएं बन्द कर दीं। बेटियां देवी हैं। दुख की बात संबल योजना बन्द कर दी गई। गरीबों को इस योजना से संबल मिल रहा था। शिवराज सिंह ने अपने चिरपरिचित अंदाज में योजनाओं को फिर से बताया, कहा कि फिर से सारी योजना चालू कर दी हैं। उन्होंने कहा कि विवाह के लिए कांग्रेस ने 51 हजार देने की घोषणा की लेकिन वह आज तक नहीं आए। उल्टे कांग्रेस ने कफ़न के पैसे तक छीन लिए। गेहूं खरीद में मध्यप्रदेश नम्बर एक हो गया। एक एक दाना किसानों से खरीदा जाएगा। सीएम शिवराज ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर जोरदार हमला करते कहा कि बीमा का प्रीमियम तक नहीं जमा किया। पीएम किसान सम्मान निधि में 4 हजार और दे दिए अब किसान के 10 हजार पक्के। सब किसानों के खाते में आए। पीएम मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को किसानों के लिए लाभकारी बताया। सीएम ने कहा कि किसानों की दशा सुधरे यह बात कांग्रेस को हजम नहीं हो रही। सीएम शिवराज ने मंच से ही कलेक्टर से कहा कि कोई गरीब आयुष्मान कार्ड से कटनी में न छूटे सब गरीब को पात्रता पर्ची मिले यह ध्यान रखा जाए। कोई गरीबों का हित खाने की कोशिश करे उन्हें जेल भिजवाओ, माफिया को किसी हालत में न बख्शें सरकार फॉर्म में है।

देखे वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z5oig

विधायक संजय पाठक ने की सीएम की तारीफ
इस दौरान विधायक संजय पाठक ने कहा कि मुख्यमंत्री जी से जब जब जो मांगा सब कुछ दिया। कटनी जिले में जो विकास दिख रहा है वह शिवराज जी की देन है। विधायक संजय पाठक ने कटनी में ओव्हर ब्रिज सहित क्षेत्र के विकास के लिए कुछ ध्यानाकर्षण कराया। पाठक ने कहा कि सांसद जी के रूप में विकास के रूप में अब हमारे पास डबल हाथ हो गए।

 

भाजपा सरकार ही कर सकती है विकास-वीडी शर्मा
सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार के 15 वर्षों के कार्यकाल में विकास कार्य किये। कटनी को मध्यप्रदेश का एक नम्बर का शहर कैसे बनाए इस पर विचार कर रहे। यह रत्नगर्भा धरती है। माइनिंग के क्षेत्र में यहां अपार सम्भावना है। मुख्यमंत्री जी ने इसकी कार्ययोजना बनाने ने निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बजट हर वर्ग के लिए मोदी जी ने बनाया। किसानों की आय कैसे दोगुनी हो इसका प्रयास निरन्तर जारी है। प्रधानमंत्री जी तथा मुख्यमंत्री जी कहते हैं कि हम गरीब के लिए हैं। कटनी को जो सौगात मिली इसके लिए हम आभार तथा धन्यवाद देते हैं।

देखे वीडियो-

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.