जिला अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था में सैंध, सोते समय जेब से मोबाइल ले उड़ा चोर, तस्वीरें CCTV में कैद

|

Published: 14 Jun 2021, 09:54 PM IST

मोबाइल चोरी का वीडियो वायरल, आप भी देखें...।

कटनी/ मध्य प्रदेश के कटनी जिला अस्पताल में चोरी की वारदते थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसका बड़ा कारण जिला अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही को माना जा रहा है। अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था में एक बार फिर लापरवाही सामने आई है। ताजा मामला मरीज के परिजन के मोबाइल चोरी होने का है। अस्पताल गैलरी में सो रहे एक मरीज के परिजन का मोबाइल एक युवक द्वारा चोरी कर लिया गया। चोरी की वारदात का पूरा नजारा अस्पताल परिसर की गैलरी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- नर्सेज आंदोलान का दूसरा चरण : थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश, बताया कब तक जारी रहेगा आंदोलन

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

फरियादी ने सुनाई अस्पताल में रुकने की वजह

बिलहरी गांव निवासी अनुराग नामदेव ने बताया कि, वो अपनी पत्नी की डिलेवरी कराने के लिए जिला अस्पताल आया था। उसकी पत्नी प्रसव वार्ड में भर्ती है। देख रेख के लिए वो अस्पताल में ही रुकता है। 10 जून की रात वो अस्पताल की गैलरी में सो रहा था, तभी किसी चोर ने मोबाइल चोरी कर लिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- नौकरी से निकाले जाने पर नाराज डिलिवरी बॉय ने ऑफिस में घुसकर मैनेजर को पीटा, हवा में की फायरिंग, इलाके में दहशत


चोर की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने शिकायत पर मामले को जांच में लिया है। चोर की तलाश की जा रही है। मोबाइल चोरी करते युवक का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। पुलिस वीडियो के माध्यम से भी मोबाइल चोरी करने वाले युवक की पहचान करने में जुटी हुई है।