कटनी में ट्रेडिंग का काम कर रहे व्यापारी सहित परिवार के 16 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

जिले में अब तक सामने आने वाले मरीजों की संख्या पहुंची 242.

कटनी. नईबस्ती में ट्रेडिंग का काम कर रहे व्यापारी सहित एक ही परिवार के 16 सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। शनिवार देरशाम आइसीएमआर जबलपुर से आई रिपोर्ट में 18 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें दो युवक विजयराघवगढ़ के कैमोर और भैंसवाही गांव के हैं। दोनों युवक बाहर से गांव पहुंचे हैं। इससे पहले शनिवार दोपहर में ट्रूनॉट से मिली रिपोर्ट में तीन पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ ही कटनी में अब तक सामने आने वाले पॉजिटिव की संख्या 242 पहुंच गई।

आरआर टीम के डॉ. समीर सिंघई ने बताया कि ट्रूनॉट में 45 वर्षीय महिला और 18 वर्षीय बालिका राष्ट्रीय तिलक स्कूल के समीप उस परिवार से पॉजिटिव मिले जिस परिवार के एक पुरूष सदस्य की रिपोर्ट शुक्रवार को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इलाज के लिए भर्ती किया गया था। ट्रूनॉट में एनकेजे से एक 22 वर्षीय छात्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

आठ अगस्त को देरशाम आई रिपोर्ट में नईबस्ती में एक ही परिवार के 16 सदस्य पॉजिटिव मिले। इनके घर से 23 लोगों की सैंपलिंग हुई थी। सात लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। पॉजिटिव आने वालों में 50 वर्षीय बुजुर्ग से लेकर 6 माह का बालक व 6 साल की बच्ची भी शामिल हैं। कटनी से शनिवार को 280 सैंपलिंग कर जांच के लिए आइसीएमआर जबलपुर भेजा गया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.