सपना चौधरी के धमाल मचाते डांस वीडियो की सोशल मीडिया पर दीवानगी

(Haryana News ) हरियाणा की धमाकेदार डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna chodhari ) की बढ़ती उम्र भी डांस परफार्म पर असर नहीं डालती। इस डांसर ने अपने लटके-झटके की अदा वाले डांस से धमाल मचा रखा है। सपना चौधरी वायरल हुए एक वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी गाना ‘इंग्लिश मीडियम’ पर धमाकेदार डांस करती (Sapna’s rocking dance ) हुई नजर आ रही हैं।

<p>सपना चौधरी के धमाल मचाते डांस वीडियो की सोशल मीडिया पर दीवानगी</p>

करनाल(हरियाणा): (Haryana News ) हरियाणा की धमाकेदार डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna chodhari ) की बढ़ती उम्र भी डांस परफार्म पर असर नहीं डालती। इस डांसर ने अपने लटके-झटके की अदा वाले डांस से धमाल मचा रखा है। सपना चौधरी वायरल हुए एक वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी गाना ‘इंग्लिश मीडियम’ पर धमाकेदार डांस करती (Sapna’s rocking dance ) हुई नजर आ रही हैं।

सपना का डांस वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी ने ऐसे ठुमके देखने के लिए वहां बैठे दर्शक खुद नाचने को मजबूर हो गए। सपना चौधरी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी इस समय के सुपरहिट हरियाणवी गाना ‘इंग्लिश मीडियम’ पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने के सपना चौधरी का शानदार देसी डांस देखकर ऑडिएंस में बैठे लोगों के होश उड़ गए और उन्हें देखकर सभी खुद भी डांस करने लगे।

सोशल मीडिया पर दीवानगी
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसमें सपना रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं। सपना के इस डांस को देखने के लिए पंडाल में बहुत भीड़ है। लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं।

बिगबॉस व फिल्मों में भी
सपना हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं। बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था। बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. ‘बैरी कंगना’ में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा। इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया। सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रही थी।

स्टेज परफार्मेंस जारी
हरियाणवी डांसर से अपना सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी ने रिएलिटी शोज, म्यूजिक वीडियो से लेकर फिल्मों तक का सफर भी तय कर लिया है, लेकिन इसके बाद भी अपने फैंस के लिए उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस करनी बंद नहीं की है। सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.