विधायक को बताई बिजली-पानी की समस्या

नादौती. विधायक पी.आर. मीना ने मंगलवार को उपखण्ड मुख्यालय सहित विभिन्न गांवों में ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने। ग्रामीणों को समस्याओं के समाधान का विश्वास दिलाया।

<p>नादौती के कैमा गांव में समस्याएं सुनते विधायक पीआर मीणा।</p>
नादौती. विधायक पी.आर. मीना ने मंगलवार को उपखण्ड मुख्यालय सहित विभिन्न गांवों में ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने। ग्रामीणों को समस्याओं के समाधान का विश्वास दिलाया।
कैमा गांव में समाजसेवी रामेन्द्र कंूजैला, ब्लॉक कांग्रेस के प्रवक्ता हुकम चंद मीना ने कस्बा शहर से सोप, कूंजैला, महस्वा मोड़ जर्जर हाल सड़क पर डामरीकरण कार्य कराने की मांग करते हुए बताया कि गत कई दशकों से सड़क पर नवीनीकरण कार्य नहीं होने से नादौती व टोडाभीम तहसील के दो दर्जन से अधिक गांवों के लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कस्बा शहर के केदार बैस, संतोष मीना, रूप लाल मीना, हरकेश आदि ग्रामीणों ने सोप से पिलौदा अपूर्ण सड़क का निर्माण कार्य पूरा कराने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि यदि यह सड़क बन जाती है तो नादौती उपखण्ड के दर्जनों गांवों की जिला मुख्यालय करौली की करीब १० किलोमीटर से अधिक की दूरी कम होने समस्या दूर होगी। इस मौके पर नादौती व भीलापाडा, मोहनपुरा गांव के लोगों ने नादौती से गढख़ेड़ा व धवान मोहनपुरा भीलापाडा सड़क निर्माण कार्य स्वीकृत कराने के लिए उनका आभार जता शीघ्र निर्माण कार्य चालू कराने की अनुरोध किया। इस दौरान सरपंच प्रतिनिधि केदारलाल कैमा, रामखिलाड़ी मीना आदि ग्रामीणों ने पेयजल समस्या से अवगत कराते हुए सवाईमाधोपुर, नादौती चंबल पेयजल परियोजना के बंद कार्य को चालू कराने की मांग की। कस्बा शहर के ग्रामीणों ने गांव की चिकित्सा की समस्या से अवगत कराते हुए प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र खुलवाने की मांग की। विधायक मीना ने कहा कि वे शीघ्र विभागीय मंत्रियों और उपमुख्यमंत्री से मिल इन समस्याओं को दूर कराने का प्रयास करेंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.