विद्युत कार्मिक को बंधक बनाकर पीटा, गुनेसरी गांव की घटना

विद्युत कार्मिक को बंधक बनाकर पीटागुनेसरी गांव की घटनादोनों कार्मिक अस्पताल में भर्तीकरौली । समीपवर्ती गुनेसरी गांव में बकाया विद्युत राशि की वसूली करने गए विद्युत निगम के दो कार्मिकों के साथ मारपीट कर दी। वही एक कार्मिक को बंधक बना लिया, जबकि एक भाग छूटा, जिसने करौली में निगम के अधिकारियों को सूचना दी। आरोप है कि ग्रामीणों कार्मिकों से मोबाइल छीन लिया। जख्मी हुए दोनों कार्मिकों को करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

<p>विद्युत कार्मिक को बंधक बनाकर पीटा, गुनेसरी गांव की घटना</p>
विद्युत कार्मिक को बंधक बनाकर पीटा
गुनेसरी गांव की घटना
दोनों कार्मिक अस्पताल में भर्ती
करौली । समीपवर्ती गुनेसरी गांव में बकाया विद्युत राशि की वसूली करने गए विद्युत निगम के दो कार्मिकों के साथ मारपीट कर दी। वही एक कार्मिक को बंधक बना लिया, जबकि एक भाग छूटा, जिसने करौली में निगम के अधिकारियों को सूचना दी। आरोप है कि ग्रामीणों कार्मिकों से मोबाइल छीन लिया। जख्मी हुए दोनों कार्मिकों को करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार धांधूपुरा फीडर प्रभारी राजेंद्र माली निवासी नदी बरखेड़ा तथा सहायक कर्मचारी रिंकू यादव निवासी भू खेड़ा बहरोड़ अलवर मंगलवार शाम को धांधूपुरा फीडर से जुड़े उपभोक्ताओं से बकाया राशि की वसूली करने गुनेसरी गांव में गए थे। विद्युत कार्मिकों का कहना है कि वहां पर ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मरों पर विद्युत चोरी की नीयत से जंफर डाल रखे थे। बिजली चोरी करने के फोटो खींचने पर ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने दोनों कार्मिकों को पकड़ लिया और लगभग 15 से 20 मिनट तक मारपीट की। ग्रामीणों ने उनकी बाइक को भी तोड़ डाला तथा उनसे मोबाइल छीन लिए। इस दौरान राजेंद्र को बंधक बना लिया। एक कार्मिक ने वहां से भागकर जान बचाई और
करौली में अपने अधिकारियों को दी। इस पर निगम के अभियंता मेघ राम मीणा, सचिन भाटी अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। वहां से वे दोनों कार्मिकों को घायल अवस्था में लेकर आए और अस्पताल में भर्ती कराया । अस्पताल में पुलिस चौकी पर नियुक्त महावीर ने बताया कि दोनों घायल विद्युत कर्मियों के बयान दर्ज किए गए हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.