कानपुर

बारिश के बाद कच्चा मकान गिरा, बेटे की मौत के बाद मचा कोहराम, पिता बाल बाल बचे

दूसरे कमरे में उसके पिता बाल-बाल बच गए।

कानपुरAug 14, 2020 / 11:17 pm

Arvind Kumar Verma

बारिश के बाद कच्चा मकान गिरा, बेटे की मौत के बाद मचा कोहराम, पिता बाल बाल बचे

कानपुर देहात-बारिश के चलते कच्चे मकान में रहने वाले परिवारों के लिए मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। इसी के चलते जिले के भोगनीपुर तहसील क्षेत्र में कच्चे मकान के गिरने से एक किशोर की मौत हो गई। दरअसल कानपुर देहात के देवराहट थाना क्षेत्र के नगवा बांगर गांव में बारिश होने के बाद अचानक कच्चे मकान की छत गिर गई, जिससे घर के कमरे में सो रहे किशोर प्रमोद कुमार की मौत हो गई। वहीं दूसरे कमरे में उसके पिता बाल-बाल बच गए। एसडीएम, तहसीलदार व पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सहायता राशि देने की बात कही।
कानपुर देहात के भोगनीपुर क्षेत्र के नगवा बांगर गांव में किसान महावीर का परिवार कच्चे मकान में गुजर बसर करता है। वहीं बीती रात बारिश के बाद उनके मकान के पिछले कमरे की छत गिर गई। जहां सो रहा उनका 17 वर्षीय बेटा मलबे में दब गया। आवाज सुन वह तेजी से कमरे कि तरफ भागा और परिजनो के सहयोग से किसी तरह से मलबा हटाकर बेटे को बाहर निकाला, लेकिन तब तक प्रमोद की मौत हो चुकी थी। प्रमोद की मौत पर उसकी मां सहित भाई बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
देवराहट थानाध्यक्ष नवीन चंद्र, एसआइ इद्दूहसन के साथ नगवा बांगर गांव गए और मामले की जानकारी करने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों व प्रशासनिक अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। जिसके बाद एसडीएम राजीवराज, तहसीलदार रामशंकर वर्मा व लेखपाल प्रतीक कुमार के साथ गांव गए व पीड़ित परिवार से जानकारी ली। तहसीलदार रामशंकर वर्मा ने बताया कि कच्चे मकान की छत गिरने से जान गई है। आर्थिक सहायता परिवार को दिलाई जाएगी।

Home / Kanpur / बारिश के बाद कच्चा मकान गिरा, बेटे की मौत के बाद मचा कोहराम, पिता बाल बाल बचे

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.