कानपुर

दुखद – मांग भरने के बाद प्रेमी प्रेमिका लटक गए फांसी के फंदे पर

प्रेमिका शादी के 24 घंटे पहले प्रेमी के साथ फांसी के फंदे पर झूली, क्षेत्र में चर्चा का विषय

कानपुरMar 31, 2021 / 07:25 pm

Narendra Awasthi

दुखद – चुटकी भर सिंदूर से मांग भरी और लटक गए फांसी के फंदे पर

कानपुर. घर में सात फेरों के तैयारी चल रही थी। मंगल गीत हो रहे थे। लेकिन शादी से नाराज प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसके पहले प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा और मुंह मीठा किया। मौके पर टॉफी के साथ प्रेमी प्रेमिका का निजी सामान भी बरामद किया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

चौबेपुर थाना क्षेत्र की घटना

चौबेपुर थाना क्षेत्र के कजंती गांव निवासी सोनी (21) पुत्री सुनील और शिविर (22) पुत्र धनपत का शव गांव के बाहर नीम के पेड़ से लटका मिला घटना की जानकारी उस समय हुई जब सोनी अपने कमरे में नहीं मिली। पुलिस के अनुसार सोनी और शिव वीर एक दूसरे से प्रेम करते थे लेकिन परिवार वाले उनके प्रेम को स्वीकार नहीं किया सोनी की शादी दूसरी जगह तय कर दी और विगत 30 मार्च को उसकी शादी होनी थी शादी के ठीक पहले सोनी रात में अपने घर से बाहर निकल आए और शिव वीर के साथ फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी।

 

चौबेपुर थाना क्षेत्र की घटना

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को नीचे उतर आया देखा गया की सोनी की मांग भरी थी। आशंका जाहिर की गई कि मरने से पहले शिविर में सोनी की मांग भरी होगी निरीक्षण के दौरान शिविर की जेब से मोबाइल आधार कार्ड पैन कार्ड डेबिट कार्ड ₹597 नगद के साथ चौकी और एक माचिस की निकली जबकि पेड़ की डाल पर चुनरी में गमछा मोबाइल हाथ घड़ी जींस लेडीस चप्पल पानी की बोतल रखा था शराब की बोतल भी मौके से बरामद हुई इस संबंध में चौबेपुर पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

 

Home / Kanpur / दुखद – मांग भरने के बाद प्रेमी प्रेमिका लटक गए फांसी के फंदे पर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.