कोरोना कर्फ्यू के दौरान हो रही थी शूटिंग, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Kanpur corona update – magazine shoot amid corona. कानपुर में तो एक मैगेजीन का शूट तक शुरू कर दिया गया, जिसमें सैकड़ों लोगों को शामिल किया गया। पुलिस ने टोका तो शूट कर रही टीम ने उन्हें प्रभाव में लेने की कोशिश की।

<p>Film Shooting</p>
कानपुर. Kanpur corona update – magazine shoot amid corona. कानपुर में तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन लोग हैं कि कोविड गाइडलाइन्स की ढज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। कानपुर में तो एक मैगेजीन का शूट तक शुरू कर दिया गया, जिसमें सैकड़ों लोगों को शामिल किया गया। पुलिस ने टोका तो शूट कर रही टीम ने पहले उन्हें अपने प्रभाव में लेने की कोशिश की, लेकिन बाद में थाने जाना ही पड़ गया, जहां उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कानपुर समेत पूरे उत्तर प्रदेश में सख्त आदेश हैं कि कोरोना के चलते कोई भी समारोह या कार्यक्रम आयोजित नहीं होगा।
ये भी पढ़ें- सड़क पर थूका तो देना होगा भारी जुर्माना, चालान से वसूला गया 85.57 करोड़ रुपए

ये है मामला-

मामला बिठूर थाना क्षेत्र स्थित लवकुश वाटिका का है, जहां एक मैगजीनी की शूटिंग चल रही थी। वह भी बिना अनुमति के। भनक बिठूर पुलिस को इसकी भनग लगी तो वे मौके पर पहुंचे। देखा कि टीम के अलावा, शूटिंग देखने के लिए वहां सैकड़ों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। शूटिंग हेड अभिषेक कुमार बिना अनुमति के यूनिट के साथ दृश्य फिल्माने में लगे थे। पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे एसआई रामकिशन मिश्रा ने जब उनसे सक्षम अधिकारी का अनुमति लेटर मांगा तो, शूटिंग कर रही टीम रौब दिखाने लगी। इस पर एसआई संपूर्ण यूनिट को पकड़कर थाने ले गए। शूटिंग हेड समेत 9 लोगों को पुलिस ने नामजद व 15 से 20 अज्ञात के खिलाफ आपदा प्रबंधन व महामारी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है।
ये भी पढ़ें- यूपी: कोरोना के फिर बढ़े मामले, चार बच्चों की कार में मौत, विधायक व पूर्व मंत्री का निधन

मामला दर्ज-

बिठूर थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया कि शूटिंग हेड अभिषेक कुमार, शूटिंग यूनिट के अस्टिंट विकास चतुर्वेदी, शूटिंग टेलीकास्ट अमजद हुसैन समेत 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने 15 से 20 लोगों पर आपदा प्रबंधन और महामारी अधिनियम के तहत एफआईआर भी दर्ज की गई है। इसके साथ ही सभी को थाने से निजि मुचलके पर छोड़ा गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.