कुछ इस तरह दिखा मुलायम सिंह परिवार में रंगो का त्योहार

होली उत्सव के बीच अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि इतनी महंगाई की किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

<p>कुछ इस तरह दिखा मुलायम सिंह परिवार में रंगो का त्योहार</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. सपा के मुलायम सिंह (Mulayam Singh) के परिवार की होली (MUlayam Singh Yadav Family Holi) इस बार दो खेमे में नजर आई। जबकि सैफई की होली (Saifai Holi) चर्चा का विषय रहा करती है। वहीं इस बार मुलायम सिंह यादव की गैर मौजूदगी में सैफई की होली में एक तरफ शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) हैं तो दूसरी ओर सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), भाई रामगोपाल यादव (Ramgopal Yadav) और परिवार के तमाम छोटे-बड़े राजनीतिक, गैर राजनीतिक सदस्य खड़े हुए दिखाई दिए। जबकि प्रत्येक वर्ष होली के अवसर पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव का संबोधन हुआ करता था, लेकिन इस बार वह संबोधन नहीं सुनाई दिया।
सैफई की होली इसलिए चर्चा में रहती है, क्योंकि मुलायम सिंह यादव का परिवार एक ही आंगन में जमा होकर रंगोत्सव मनाते थे। वहीं इस बार अलग थलग नजर आए। मुलायम के आंगन में होली जश्न में अखिलेश, रामगोपाल, धर्मेद्र, तेजप्रताप, अभिषेक, अनुराग और कार्तिकेय दिखाई दिए। वहीं शिवपाल अपने बेटे आदित्य और समर्थकों के साथ एसएस मेमोरियल में रहे। शिवपाल सिंह यादव ने होली के मौके पर इस बार एक नई इबारत लिख डाली है। उन्होंने अपने पिता सुधर सिंह के नाम पर स्थापित किए एसएस मेमोरियल स्कूल में होली की खुशियां अपने समर्थकों के साथ मनाई।
होली उत्सव के बीच अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि इतनी महंगाई की किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। किसान बर्बाद हो गया है। बेरोजगारी बढ़ रही है। कोरोना महामारी का डर दिखाकर सरकार ने लोगों का वेतन छीन लिया। लोग त्योहारों की खुशियों को भूल रोजी रोटी में लगे हुए हैं। अखिलेश बोले कि कोरोना महामारी से निकालने के बजाए सरकार जनता को और परेशान कर रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.