लहूलुहान हालत में खेत में मिली मासूम, पूरी घटना को जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी।

<p>लहूलुहान हालत में खेत में मिली मासूम, पूरी घटना को जानकर उड़ जायेंगे आपके होश</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. जिले में आज रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। जब रिश्ते में बाबा लगने वाले एक वहशी ने हैवानियत (Dushkarm) को अंजाम देते हुए 6 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। हैवान बाबा घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। वहीं परिजनों ने 6 साल की मासूम को गंभीर अवस्था मे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ उसका उपचार जारी है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के रनियां इलाके में एक 6 साल की मासूम बच्ची लहूलुहान हालत में खेतो पर पड़ी मिली। मासूम की हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजनो ने मासूम बच्ची को नाजुक हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मासूम के परिजनों की मानें तो मासूम बच्ची को रिश्ते में बाबा लगने वाला 30 साल का गुड्डू ले गया था और वहशी गुड्डू ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और फिर मौके से फरार हो गया। वहीं मासूम को गंभीर अवस्था मे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी गुड्डू ने हैवानियत की घटना को अंजाम दिया था। मासूम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। फिलहाल गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.