बीजेपी सांसद ने सपा पर किये तीखे वार, बोले इसलिए आजम खां पर तमाम मुकदमे हुए दर्ज

|

Published: 15 Mar 2021, 12:30 PM IST

उन्होंने सत्ता में रहकर गरीब जनता को खूब सताया। उनकी जमीनों को कब्जा कर हथिया लिया।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक (BJP Sansad Subrat Pathak) ने कन्नौज (Kannauj MP) में सपा (Samajwadi Party) पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडों की हितैषी है और गुंडों को पनाह दी। सपा गुंडों की संरक्षक है। आजम खां (Aazam Khan) से बड़ा कोई गुंडा नहीं है। जिनके ऊपर सपा का संरक्षण रहा। उन्होंने सत्ता में रहकर गरीब जनता को खूब सताया। उनकी जमीनों को कब्जा कर हथिया लिया और उन पर अवैध निर्माण कराया। इससे जनता कराह उठी थी। इसकी वजह से आज उनके ऊपर तमाम मुकदमे दर्ज कराए गए हैं। बीजेपी सरकार (BJP Sarkar) में ऐसे लोगों के लिए सख्त है।

आजम खां पर तीखे वार करते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता में रहकर आजम खां ने लोगों पर बहुत सताया और अत्याचार किए हैं, जो आज तक लोग नहीं भूले है। बोले अगर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) उनका समर्थन कर रहे हैं तो यह उनका चरित्र है। वहीं यूपी डायल 100 (Dial-100) का नाम बदलकर 112 (Dial-112) किए जाने की बात पर सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) ने चुटकी लेते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री का नाम भी पहले अखिलेश्वर सिंह था, जिसको बदलकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव कर दिया है।

इस बीच सरकार के किसानों की आय दोगुना करने व जिले की विशिष्ट मंडी के बंद होने के सवाल पर बोले कि यह काम जल्द ही शुरू करा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोविड को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टिकोण से काम रुका हुआ था। कहा कि कृषि के नए कानून से किसान अपनी फसल को देश भर में कहीं भी बेच सकते हैं। उन्होंने कहा कि परफ्यूम पार्क के लिए जल्द ही जमीन का अधिग्रहण करवाकर निर्माण शुरू कराया जाएगा।