क्षेत्र में फ़ैल गई सनसनी जब युवक का हैवानियत का रूप आया सामने, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्त में लिया

पुलिस को सफलता मिल गई और आरोपी युवक महज 24 घंटे में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

<p>क्षेत्र में फ़ैल गई सनसनी जब युवक का हैवानियत का रूप आया सामने, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्त में लिया</p>
कानपुर देहात-जनपद कानपुर देहात में एक बार फिर हैवानियत देखने को मिली। जब घर के बाहर खेल रही मासूम छात्रा को एक वहशी ने अपनी हवश का शिकार बना डाला और मौके से फरार हो गया। वहीं मासूम छात्रा की हालत गंभीर है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां नाबालिग छात्रा का मेडिकल परीक्षण किया गया। साथ ही उसका उपचार चल रहा है। वहीं मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आलाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। स्थानीय पुलिस ने पीड़ित नाबालिग छात्रा के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए फरार आरोपी युवक की तलाश शुरू की। जिसके चलते पुलिस को सफलता मिल गई और आरोपी युवक महज 24 घंटे में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
मामला कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र का है, जहां उस समय सनसनी फैल गई। जब घर के बाहर खेल रही एक 8 साल की मासूम छात्रा को गांव के एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची की चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों को देख युवक मौके से भाग निकला। जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 8 साल की मासूम छात्रा के साथ हुई हैवानियत की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आलाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। वहीं मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी। जिसके चलते आरोपी युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वहीं मासूम की हालत गंभीर बताई गई है। जिसके चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसका उपचार चल रहा है।
पीड़ित मासूम के परिजनों की माने तो मासूम घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव के प्रताप ने उसे गोद मे उठाकर पड़ोस में बने जानवर बांधने के स्थान पर ले गया और अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची की चीख पुकार सुनकर मासूम की माँ और ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जिन्हें देखकर वहसी प्रताप मौके से भाग निकला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस अधिकारियों की माने तो मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना की सूचना पर तत्काल मामला दर्ज करते हुए मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। साथ ही फरार युवक के लिए दबिश दी जा रही थी। जिसके चलते आरोपी युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.