आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित स्लीपर बस, ट्रक में घुसी, दो की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसे दो लोगों को जान गंवानी पड़ी। शनिवार अलसुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर स्लीपर बस, ट्रक में पीछे से घुस गई।

<p>आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित स्लीपर बस, ट्रक में घुसी, दो की मौत</p>
कन्नौज. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसे दो लोगों को जान गंवानी पड़ी। शनिवार अलसुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर स्लीपर बस, ट्रक में पीछे से घुस गई। इस दर्दनाक हादसे में बस ड्राइवर और हेल्पर की मौके पर मौत हो गई। बस में 70 सवारियां और सफर कर रहीं थीं। बस में आगे बैठे 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
यह दुर्घटना कन्नौज जिले के तालग्राम थाना के पास हुआ। आगरा से लखनऊ की तरफ जी रही तेज रफ्तार स्लीपर बस अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। दुर्घटना में बस का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। ट्रक और बस के बीच फंसे ड्राइवर और हेल्पर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
ड्राइवर लखनऊ स्थित रिजर्व पुलिस लाइन महमूदाबाद का निवासी मनीष तिवारी था। क्लीनर के बारे में भी कुछ जानकारी नहीं मिल सकी है। यात्रियों ने बताया कि हादसा ड्राइवर को झपकी आने से हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा और एनसीसी के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे। घायल सवारियों को इलाज के लिए तिर्वा में स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.