भाजपा विधायक के भाई ने की आत्महत्या, कोरोना से था दहशत में

कोरोना संक्रमण (Coronavirus in UP) बेलगाम सा हो गया है। वहीं कुछ लोगों में यह दहशत भी पैदा कर रहा है। इसी दहशत के शिकार हुए भाजपा विधायक के भाई।

<p>BJP suicide</p>
कन्नौज. कोरोना संक्रमण (Coronavirus in UP) बेलगाम सा हो गया है। वहीं कुछ लोगों में यह दहशत भी पैदा कर रहा है। इसी दहशत के शिकार हुए भाजपा (BJP) विधायक के भाई। जिन्होंने अस्पताल की छत से कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। मामला कन्नौज का है जहां तिर्वा भाजपा विधायक कैलाश राजपूत (Kailash Rajput) के भाई संजय राजपूत ने यह खौफनाक कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि संजय की चार दिन पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पहले वह होम आइसोलेशन (Home Isolation) में रहे, जिसके बाद उन्हें शुक्रवार सुबह तिर्वा मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था। कोरोना को लेकर उनमें इतनी दहशत थी कि कोविड-19 वार्ड से कूदकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। सूचना पर विधायक समेत कई अफसर पहुंचे हैं।
ये भी पढ़ें- 2,53,294 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या, सीएम योगी के निर्देश पर 5 दिन होगा यह काम

कन्नौ जिले की तिर्वा विधानसभा के विधायक कैलाश राजपूत के भाई संजय राजपूत (25) की रिपोर्ट 28 अगस्त को पॉजिटिव आई थी। तब से वह छिबरामऊ स्थित घर में ही आईसोलेशन में थे। शुक्रवार को संजय राजपूत ने तबियत बिगड़ने की बात बताई तो विधायक ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया । उन्हें दूसरी मंजिल पर प्राइवेट वार्ड में रखा गया था। दोपहर ढाई से तीन बजे के बीच वह कमरे की खिड़की से नीचे गिर गए। उनके सिर में गहरी चोट आई जिससे मौके पर काफी खून बह गया। डॉक्टर ने उन्हें देख कर मृत घोषित कर दिया। उनके गिरने की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। हालाँकि मामले में अधिकारी मौत की सही बजह की जाँच में जुटे हुए हैं। तो वही लोगों के बीच चर्चा है कि उन्होंने कोरोना के डर से कूदकर आत्महत्या कर ली है।
12 की गई जान-

कोरोना में संक्रमितों की कुल संख्या 1734 पहुंच गई है। इसमें 1529 लोग ठीक हो चुके हैं वहीं 193 केस एक्टिव हैं। गुरुवार को भी 36 लोग स्वस्थ हुए। कोरोना से अब तक कन्नौज में 12 लोगाें की जान भी जा चुकी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.