जोधपुर

छह तोला सोना ऐंठने की आरोपी महिला गिरफ्तार

– ऑनलाइन सम्पर्क होने के बाद ट्रक चालक से शादी के लिए जोधपुर आई थी युवती- ब्यूरो पार्लर जाने का बहाना कर जेवर ले भागी थी युवती

जोधपुरOct 23, 2021 / 12:42 am

Vikas Choudhary

छह तोला सोना ऐंठने की आरोपी महिला गिरफ्तार

जोधपुर.
उदयमंदिर थाना पुलिस ने ट्रक चालक से शादी करने का झांसा देकर छह तोला सोने के आभूषण लेकर गायब होने वाली महिला को पंजाब से गिरफ्तार किया। अब आभूषण बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।
थानाधिकारी अमित सिहाग के अनुसार प्रकरण में मूलत: नागौर जिले में गोटन थानान्तर्गत गगराना हाल पंजाब के मुक्तसर निवासी 29 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया। उसे मुक्तसर से गिरफ्तार कर जोधपुर लाया गया। कोर्ट में पेश करने पर दो दिन के रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए। अब पुलिस आभूषण बरामदगी के लिए महिला को लेकर पंजाब गई है।
शादी करने बुलाया था और जेवर ले भागी
सीकर के ट्रक चालक ने गत दिनों महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। आरोप है कि ट्रक चालक की पहली पत्नी साथ नहीं रहती है। उसने दूसरी शादी करने के लिए ऑनलाइन वेबसाइट पर आवेदन किया था। उसका सम्पर्क गोटन की महिला से हुआ था। दोनों में बातचीत होने लगी। महिला ने शादी करने के लिए ट्रक चालक को जेवर लेकर जोधपुर बुलाया था। वह छह तोला लेकर पावटा चौराहे के पास आया था, जहां उसे युवती मिली और जेवर ले लिए थे। वह ब्यूटी पार्लर में तैयार होने का कहकर निकली थी, लेकिन वापस नहीं आई थी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.