मोदी सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए वर्चुअल रैलियां, कमान शेखावत को

|

Published: 06 Jun 2020, 08:27 PM IST

- प्रदेश में होने होने वाली वर्चुअल रैलियों की कमान शेखावत को

 

जोधपुर.
केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जयपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया के निवास पर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच नरेन्द्र मोदी सरकार की योजनाओं व एक वर्ष की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए आयोजित होने वाली वर्चुअल रैलियों को लेकर घंटेभर तक बातचीत हुई।

भाजपा के संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि मोदी सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने के लिए 15 से 25 जून तक भाजपा प्रदेश की सभी 200 विधानसभा सीटों पर 400 वीडियो कॉन्फ्रेंस करेगी। जनता के बीच काम को ले जाने के लिए प्रदेश भाजपा वर्चुअल रैलियां आयोजित करेगी। इन सभी रैलियों में डिजिटल तकनीक के माध्यम से लाखों लोग जुड़ेंगे। भाजपा के केन्द्रीय नेता इन्हें सम्बोधित करेंगे, इसके लिए केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को प्रभारी बनाया गया है।
नानी के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे

शेखावत शनिवार शाम दिल्ली से जोधपुर पहुंचे। शेखावत जोधपुर पहुंचते ही सबसे पहले शक्ति नगर स्थित मामाजी के निवास पहुंचे और नानी लक्ष्मी कंवर जी के निधन पर शोक व्यक्त किया। चित्र पर पुष्प अर्पित किए और परिवार के सभी सदस्यों से मिले, इस उनकी आंखें नम हो गईं। गौरतलब है कि शेखावत की नानी का निधन एक जून को हो गया था।