जोधपुर

मर्सिडीज में आइपीएल पर करोड़ों का सट्टा लगाते एक गिरफ्तार

– लग्जरी कार, चार मोबाइल, लेपटॉप, आइपेड, दो लाख रुपए व 1946 डॉलर जब्त- करोड़ों रुपए का हिसाब मिला, पूर्व में आम्र्स एक्ट में हो चुका है गिरफ्तार

जोधपुरOct 28, 2020 / 11:50 pm

Vikas Choudhary

मर्सिडीज में आइपीएल पर करोड़ों का सट्टा लगाते एक गिरफ्तार

जोधपुर.
नगर निगम चुनाव को लेकर चल रही सख्ती व गश्त के बीच चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने बुधवार को नहर रोड पर एक लग्जरी कार में आइपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे एक शातिर बुकी को गिरफ्तार किया। उससे चार मोबाइल, लेपटॉप, आइपेड, दो लाख रुपए व १९४६ डालर भी जब्त किए गए हैं। आइपीएल में मैच फिक्सिंग के संबंध में जांच की जा रही है।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि चुनावी गश्त के दौरान चौहाबो के नहर रोड पर मर्सिडीज कार संदिग्ध नजर आई। थानाधिकारी लिखमाराम ने कार रुकवाई। चालक सीट पर मिले सौरभ द्विवेदी व कार की तलाशी ली गई तो उसके आइपीएल मैच में सट्टेबाजी में लिप्त होने का पता लगा। वह कार मे ही लेपटॉप व आइपेड के जरिए सट्टा बुक कर रहा था। पुलिस ने चौहाबो में सेक्टर 17ई निवासी सौरभ द्विवेदी उर्फ सेबी उर्फ अमित पटेल को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से मर्सिडीज कार, पासपोर्ट, लेपटॉप, आइपेड, दो लाख रुपए, 1946 डॉलर व चार मोबाइल जब्त किए गए। उसके पास आइपेड में आइपीएल मैच पर करोड़ों रुपए का हिसाब किताब भी मिला। आरोपी कुछ समय पहले ही मुम्बई से जोधपुर आया था और सट्टे में लिप्त हो गया था।
अनेक बुकियों के सम्पर्क में था आरोपी
थानाधिकारी लिखमाराम का कहना है कि आरोपी सौरभ कई सालों से क्रिकेट पर सट्टे बुक करने में लिप्त है। वह दुबई और विदेश यात्राएं कर चुका है। वह जोधपुर ही नहीं मुम्बई व देश के कई अन्य बुकियों के सम्पर्क में था। वह वर्ष २०१७ में आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार हो चुका है।

Home / Jodhpur / मर्सिडीज में आइपीएल पर करोड़ों का सट्टा लगाते एक गिरफ्तार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.