नाबालिग पुत्री से बलात्कार, आरोपी पिता गिरफ्तार

|

Published: 15 Apr 2021, 02:23 PM IST

- मारपीट से चोटिल पीडि़ता ने अस्पताल में बताई आपबीती

जोधपुर.
जिले में कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री से बलात्कार करने के बाद यौन शोषण किया। मारपीट से चोटिल पीडि़ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसने पिता की करतूत बयान कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार नाबालिग पुत्री से बलात्कार के मामले में पिता को गिरफ्तार किया गया है। उसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर भेजने के आदेश दिए गए।
गौरतलब है कि गत दिनों किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने परिजन को पिता के बलात्कार व यौन शोषण करने की जानकारी दी। स्वयंसेवी संगठनों की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और पीडि़ता के बयान लेकर पिता के खिलाफ बलात्कार व पोक्सो अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया। जांच के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया जिसे रिमांड पर लिया गया है।
मां के अलग रहने के बाद बलात्कार
पुलिस का कहना है कि पीडि़ता की मां लम्बे समय से पिता से अलग रहती है इसका फायदा उठाकर पिता उसके साथ बलात्कार करने लग गया था इसका पता दादा को लगा तो विरोध किया लेकिन पिता के आगे वृद्ध दादा बेबस हो गए उन्होंने नाबालिग पौत्री को छात्रावास भेज दिया लेकिन पिता ने पुत्री को वहां से वापस घर बुला लिया और फिर से बलात्कार करने लग गया था।