जोधपुर

देर रात गोली मारकर हरिण का शिकार, ग्रामीणों के जागने पर मोटरसाइकिल व मृत हरिण छोड़कर भागे शिकारी

बनाड़ गांव व सोढेर की ढाणी के बीच सुनसान क्षेत्र में शुक्रवार देर रात शिकारियों ने गोली मारकर एक हरिण को मार दिया और मोटरसाइकिल पर रख ले जाने लगे, लेकिन गोली की आवाज सुन आस-पास के ग्रामीण भागकर आए तो मृतक हरिण व बाइक वहीं छोड़कर शिकारी भाग निकले।

जोधपुरJun 13, 2020 / 12:21 pm

Harshwardhan bhati

deer

विकास चौधरी/जोधपुर. बनाड़ गांव व सोढेर की ढाणी के बीच सुनसान क्षेत्र में शुक्रवार देर रात शिकारियों ने गोली मारकर एक हरिण को मार दिया और मोटरसाइकिल पर रख ले जाने लगे, लेकिन गोली की आवाज सुन आस-पास के ग्रामीण भागकर आए तो मृतक हरिण व बाइक वहीं छोड़कर शिकारी भाग निकले।
बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा के अनुसार देर रात सुनसान क्षेत्र में दो-तीन व्यक्तियों ने गोली से एक हरिण का शिकार किया। तीन-चार जगह छर्रे लगने से हरिण की मृत्यु हो गई। आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीणों को संदेह हुआ। वे बाहर आए तो दो-तीन शिकारी हरिण को मोटरसाइकिल पर रख भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन ग्रामीणों को देख वे घबरा गए और हरिण व बाइक वहीं छोड़ अंधेरे में भाग छूटे। आस-पास के अन्य ग्रामीण भी मौके पर आए। पुलिस को भी बुलाया गया। मोटरसाइकिल नम्बर के आधार पर शिकारियों की तलाश शुरू की गई।
बिजली के पोल में करंट, गाय का दम टूटा
पाल रोड पर मिल्कमैन कॉलोनी गली-5 के मोड़ पर बिजली के पोल में शुक्रवार शाम करंट की चपेट में आने से एक गाय की मृत्यु हो गई। मोहल्लेवासियों ने बिजली के तार तोड़कर दूसरी गाय को सुरक्षित बचा लिया। मोहल्लेवासियों के अनुसार शाम को बारिश के बाद गली-5 के मोड़ पर बिजली के पोल में करंट प्रवाहित होने लग गया। वहां से दो गायें निकलने लगी तो करंट की चपेट में आ गई। एक गाय की मौके पर ही मृत्यु हो गई। आस-पास के लोगों ने लकड़ी से बिजली का तार तोड़कर दूसरी गाय को बचाया। इस संबंध में डिस्कॉम को सूचित किया गया। मिल्कमैन कॉलोनी गली नंबर 5 के बाहर बारिश के कारण डिस्कॉम पैनल में करंट की चपेट में एक गाय आ गई। इसके बाद क्षेत्रवासियों ने रोष जताते हुए हंगामा किया, क्षेत्रवासियों का आरोप है कि बारिश के कारण मिल्कमैन कॉलोनी मुख्य सड़क पर हर घर के बाहर जो डिस्कॉम के पैनल बॉक्स लगे हुए हैं उन सभी में करंट आता है। इससे 12 दिनों के अंदर करंट से दूसरी गाय की मौत हुई है। कॉलोनी में सर्विस लाइन के वायर पोल पर काफी लूज होने की वजह से आए दिन बिजली भी बंद हो जाती है।

Home / Jodhpur / देर रात गोली मारकर हरिण का शिकार, ग्रामीणों के जागने पर मोटरसाइकिल व मृत हरिण छोड़कर भागे शिकारी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.