निगम अनुबंधित डम्पर ने रेलवेकर्मी को कुचला, मौत

|

Updated: 17 Sep 2021, 01:51 AM IST

- पैदल सड़क क्रॉस कर रेलवेकर्मी को कई फुट दूर तक घसीटने से दम टूटा
- डम्पर बंद होने पर रूका, भीड़ से यातायात बाधित

जोधपुर.
सरदारपुरा थानान्तर्गत 5वीं चौपासनी रोड सर्किल पर गुरुवार देर शाम सड़क क्रॉस कर रहे रेलवे कर्मचारी को नगर निगम से अनुबंधित एक डम्पर ने कुचल दिया। कई फुट तक घसीटने से उनकी मौत हो गई। हादसे को लेकर क्षेत्रवासी एकत्रित हो गए और इससे यातायात बाधित भी हुआ।
एसआइ सलीम मोहम्मद ने बताया कि चौपासनी रोड पर सरगरा कॉलोनी निवासी राकेश (55) पुत्र मोहनलाल रेलवे के वर्कशॉप में कर्मचारी थे। वे शाम सवा सात बजे पैदल ही 5वीं रोड सर्किल पर सड़क क्रॉस कर रहे थे। इतने में आखलिया चौराहे की तरफ से तेज रफ्तार व लापरवाही से आए नगर निगम से अनुबंधित डम्पर ने राकेश को चपेट में ले लिया। डम्पर की रफ्तार काफी तेज थी। ऐसे में वो रेलवे कर्मचारी को कई फुट तक घसीटते ले गया और इंजन बंद होने पर खुद ही रूक गया। यह देख यातायात पुलिसकर्मी मौके पर आए और घायल को बाहर निकाल महात्मा गांधी अस्पताल भेजा, जहां उनकी मृत्यु हो गई।

क्षेत्रवासियों ने जताया विरोध
उधर, आस-पास के लोग भी घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। उन्होंने चालक को पकड़ लिया और हादसे के प्रति विरोध जताने लगे। पुलिस चालक को घुमटी में ले गई। उप निरीक्षक सलीम मोहम्मद मौके पर आए और चालक को थाने ले गए। साथ ही डम्पर भी कब्जे में लिया।

दो-तीन अन्य वाहनों को चपेट में लेने का आरोप
क्षेत्रवासियों का आरोप है कि डम्पर आखलिया चौराहे की तरफ से आया था। चालक तेज रफ्तार व लापरवाही से चला रहा था। इस दौरान उसने दो-तीन अन्य वाहनों को भी टक्कर मारी थी। हालांकि किसी के चोट आने की जानकारी नहीं है। इसी के चलते वह काफी तेज रफ्तार से डम्पर चला रहा था।