पंचायत चुनावी रंजिश में वृद्ध की हत्या के दो और आरोपी गिरफ्तार

|

Published: 08 Apr 2021, 01:08 AM IST

- पंचायत चुनाव की रंजिश में वृद्ध की हत्या का मामला

जोधपुर.
पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते दइपड़ा खींचियान गांव के मकान में हमला कर वृद्ध की हत्या व चार अन्य को घायल करने के मामले में झंवर थाना पुलिस ने दो और भाइयों को गिरफ्तार किया। चार आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।
थानाधिकारी परमेश्वरी ने बताया कि पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते गत 30 मार्च की रात दइपड़ा खींचियान निवासी भोमाराम भील के मकान में कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। भोमाराम भील सहित पांच जने घायल हो गए थे। अस्पताल ले जाने पर भोमाराम की मृत्यु हो गई थी। पुत्र की तरफ से हत्या का मामला दर्ज कराया गया था। इस आरोप में मंगलवार को दइपड़ा खींचियान निवासी रतनाराम (50) पुत्र रामाराम भील व उसके भाई सुजाराम को गिरफ्तार किया गया। अन्य आरोपियों की भूमिका के बारे में जांच की जा रही है।
इस मामले में पुलिस ने दिनेशराम, प्रेमाराम, श्रवणराम व पोकरराम को पहले ही गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया था।

पांच साल से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार
झंवर थाना पुलिस ने बताया कि चालक का अपहरण कर ट्रक डकैती के पांच साल पुराने मामले में फरार स्थाई वारंटी मूलत: अलवर में अकलीमपुर हाल सांचौर में सिवाड़ा निवासी सज्जनसिंह पुत्र किशोरीलाल यादव को गिरफ्तार किया। उसे अलवर से पकड़कर लाया गया। 12 मार्च 2016 को दर्ज इस मामले में 23 लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश किया जा चुका है।