दो युवक फर्जीवाड़े से फूड सेफ्टी ट्रेनिंग के नाम से वसूल रहे थे रुपए , पकड़े गए

दो युवक नवीन निवासी रसोड़ा व नीलेश निवासी हाउसिंग बोर्ड झुंझुनूं फ़ूड सेफ्टी ट्रेनिंग व सर्टिफिकेशन के नाम पर दुकानदारों की रुपए लेकर रसीद काट रहे थे। जब टीम ने दोनों को पकड़ा तो उन्होंने अपने आप को संचय एजुकेशन सोसाइटी का बताया

<p>दो युवक फर्जीवाड़े से फूड सेफ्टी ट्रेनिंग के नाम से वसूल रहे थे रुपए , पकड़े गए</p>
झुंझुनूं. जिला मुख्यालय पर मंडावा मोड पर फूड सेफ्टी की ट्रेनिंग के नाम पर दुकानदारों की रसीद काटते दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। देर शाम मंडावा मोड पर जेबी शाह गल्र्स कॉलेज के सामने के दुकानदारों ने सूचना दी कि दो युवक फूड सेफ्टी ट्रेनिंग के नाम पर 700-700 की रसीद काटकर रुपए वसूल रहे हंै। इस पर सीएमएचओ मय टीम के पहुंचे। जहां पर दो युवक नवीन निवासी रसोड़ा व नीलेश निवासी हाउसिंग बोर्ड झुंझुनूं फ़ूड सेफ्टी ट्रेनिंग व सर्टिफिकेशन के नाम पर दुकानदारों की रुपए लेकर रसीद काट रहे थे। जब टीम ने दोनों को पकड़ा तो उन्होंने अपने आप को संचय एजुकेशन सोसाइटी का बताया। जांच-पड़ताल में बिना निदेशक जन स्वास्थ्य की अनुमति के ट्रेनिंग के नाम पर रसीद काटना आया है। इसके बाद नवीन व नीलेश के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया। कार्रवाई करने वाली टीम में एफएसओ महेश सिहाग, राजेन्द्र जांगिड़ भी शामिल रहे।
फर्जी तरीके से काट रहे थे रसीद
मंडावा मोड़ पर दो युवकों को फर्जी तरीके से फूड सेफ्टी ट्रेनिंग के नाम से रसीद काटते हुए पकड़ा है। दोनों के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
डा. छोटेलाल गुर्जर, सीएमएचओ झुंझुनूं
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.