एक युवक कर रहा था रैकी तो दूसरा ले उड़ा रिटायर्ड फौजी से दस लाख

पीडि़त रिटायर्ड फौजी बनवारीलाल जाट की दो बेटियों की दो अप्रेल को शादी होनी है। दोनों बेटियों की शादी के गुरुवार दोपहर 12 बजे के करीब उसने एसबीआई बैंक से रुपए निकलवाए थे।

<p>एक युवक कर रहा था रैकी तो दूसरा ले उड़ा रिटायर्ड फौजी से दस लाख</p>
झुंझुनूं. जिला मुख्यालय पर शाहों के कुएं के पास एसबीआई बैंक के बाहर एक रिटायर्ड फौजी के दस लाख रुपए पार कर लिए गए। रिटायर्ड फौजी ने रुपए निकलवाकर अपनी मोटरसाइकिल की बैग में डाले और जैसे ही मोटरसाइकिल को स्टार्ट करने लगा, एक युवक रुपए निकालकर फरार हो गया। कोतवाली थानाधिकारी मदनलाल कड़वासरा ने बताया कि चिंचड़ौली हाल निवासी बगड़ रिटायर्ड फौजी बनवारीलाल जाट गुरुवार दोपहर 12 बजे के करीब शाहों वाले कुएं के पास स्थित एसबीआई बैंक से दस लाख रुपए निकलवाए और बैंक के बाहर खड़ी अपनी बाइक की बैग में डालकर स्टार्ट कर रही रहा था कि एक युवक पीछे से आया और बैग में रखे दस लाख रुपए लेकर गांधी चौक की तरफ तेज गति से चला गया। रिटायर्ड फौजी ने मोटरसाइकिल को स्टार्ट कर पीछे मुड़कर बैग संभाला तो उसमें से रुपए गायब मिले तो होश फाख्ता हो गए। पहले तो पीडि़त ने इसकी जानकारी पास में ही खड़े ट्रैफिक पुलिस व लोगों को दी। इसके बाद कोतवाली पुलिस को इतला दी गई। इतला के तुरंत बाद शहर समेत जिले के कई रास्तों पर नाकाबंदी कराई गई।
बेटियों की शादी के लिए निकलवाए थे रुपए
पीडि़त रिटायर्ड फौजी बनवारीलाल जाट की दो बेटियों की दो अप्रेल को शादी होनी है। दोनों बेटियों की शादी के गुरुवार दोपहर 12 बजे के करीब उसने एसबीआई बैंक से रुपए निकलवाए थे।
खंगाले सीसीटीवी फुटेज
घटना के बाद वारदात स्थल पर सीओ सिटी लोकेंद्र दादरवाल, थानाधिकारी मदनलाल कड़वासरा ने मौका मुआयना किया। इसके बाद शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें एक युवक मॉस्क लगाए हुए आता है और मोटरसाइकिल के बैग में रखे रुपए निकालकर गांधी पार्क की तरफ तेज गति से चला जाता है।
वारदात में दो युवक शामिल
दस लाख रुपए पार करने की वारदात में दो युवक शामिल हैं। दोनों युवक पहले रैकी करते हैं। इसके बाद एक युवक रिटायर्ड फौजी के बैग में रुपए रखते ही मोटरसाइकिल के पास आता है और रुपए निकालकर पार हो जाता है। जबकि दूसरा युवक इधर-उधर घुमता फिरता निगाह रख रहा है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.