बैठक का बहिष्कार कर बोले पार्षद: आयुक्त नहीं करती उनकी सुनवाई

कोरोना टीकाकरण शिविर लगाने व चिरंजीवी योजना में ज्यादा से ज्यादा पंजीकरण कराने के उद्देश्य से बुलाई नगर परिषद की बैठक का पार्षदों ने पहले आयुक्त पर उनकी सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए बहिष्कार कर दिया। बाद में कलक्टर के पहुंचने के बाद शामिल हुए।

<p>बैठक का बहिष्कार कर बोले पार्षद: आयुक्त नहीं करती उनकी सुनवाई</p>
झुंझुनूं. कोरोना टीकाकरण और चिंरजीवी योजना के क्रियान्वयन के लिए बुधवार को नगर परिषद सभागार में सभापति नगमा बानो की अध्यक्षता में नगर परिषद की बैठक हुई। जिसका ज्यादातर पार्षदों ने बहिष्कार कर सभापति कक्ष में बैठे रहे। पार्षदों का आरोप था कि आयुक्त अनिता खींचड़ उनकी कोई सुनवाई नहीं करती, विकास कार्य कराने तो दूर की बात। ऐसे में पार्षद अपने वार्डों के लोगों से किस मुंह से बात करें कि कोरोना टीकाकरण व चिरंजीवी योजना में पंजीयन के लिए लगाए जाने वाले शिविरों में सहयोग करें।
सहयोग करने पर चर्चा
बैठक मे कलक्टर यूडी खान ने पार्षदों से कहा कि वे अपने वार्डों के लोगों को ज्यादा से ज्यादा कोरोना टीकाकरण कराने व चिरंजीवी योजना में पंजीकरण कराने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना का नया स्ट्रेन ज्यादा खतरनाक है। कोविड दिशा-निर्देशों का हर शर्त पर पालन करें। इस दौरान पार्षदों से कोरोना व चिरंजीवी योजना के संबंध में सुझाव भी मांगे।
बेबुनियाद आरोप…
पार्षदों की आरे से लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। अगर मुझसे किसी को कोई समस्या थी तो वे मुझसे आकर मिलते और अपनी समस्या रखते। पहले भी उन्होंने इस तरह की समस्या का कोई जिक्र नहीं किया। बैठक से पहले ऐसा करने का क्या मतलब है। आरोप तो कोई भी लगा सकता है।
अनिता खींचड़, आयुक्त नगर परिषद (झुंझुनूं)
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.