पत्रिका के साथ गुड हुई मॉर्निंग, साइकिल चला दिया सेहत का संदेश

|

Published: 07 Mar 2021, 11:02 PM IST

राजस्थान पत्रिका कोटा संस्करण के स्थापना दिवस पर निकाली रैली

झालावाड़. संडे की सुबह सेहत के नाम। इसी संकल्प के साथ शहरवासियों ने अवकाश के दिन आलस छोड़कर सेहत के लिए साइकिल चलाई। राजस्थान पत्रिका कोटा संस्करण के स्थापना दिवस (१२ मार्च) के उपलक्ष्य में चल रहे ६ दिवसीय आयोजनों के तहत रविवार को झालावाड़ शहर में साइकिल रैली का आयोजन किया गया। राजस्थान पत्रिका के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में हाड़ौती भर में आयोजन किए जा रहे हैं। रविवार सुबह ७ बजे मिनी सचिवालय से शुरू हुई इस रैली में बड़ी संख्या में नागरिक जुटे।
रैली खंडिया तालाब, खानपुर रोड, बीज निगम होते हुए खेल संकुल पहुंची। यहां पर्यावरण संरक्षण पर चर्चा की गई। इस मौके पर साइकिल वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष कुलदीप अरोड़ा ने कहा कि राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित खबरें नई सूचना मात्र ही नहीं होती, ये हमेशा सटीक और पुष्ट होती हैं। यही वजह है कि आज राजस्थान पत्रिका के प्रति लोगों का विश्वास कायम है।
अरोड़ा ने नियमित रूप से साइकिल चलाने के माध्यम से युवाओं को अपनी सेहत के प्रति सजग रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज युवा सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं। उन्हें ये समय कम करना चाहिए। उन्होंने युवाओं से अपील की कि साइकिल चलाने से वे सेहतमंद रहेंगे और बाइक के कम इस्तेमाल से पर्यावरण सुरक्षित रहेगा। इस मौके पर साइकिल वेलफेयर सासायटी के उपाध्यक्ष मनोज शर्मा, पुरूषोत्तम योगी, पीआरओ हेमन्त शर्मा, डॉ.सोनाक्षी, उज्जवला कानोडिया, सागर शर्मा, पवन वर्मा, कुलदीप रावल, डॉ.विक्रम टांक, सुनील गुप्ता, डॉ.जितेन्द्र, योगेश कानावत, जीवन, दिलखुश, यश शर्मा, शैलेन्द्र सोनी, जॉनसेन टी सेम, झालरापाटन के साइकिल राइडर ग्रुप के कमलेश गुप्ता, दिनेश मीणा, कमलकांत पालीवाल, कपिल सोनी, शैलेन्द्र गुप्ता, विजय पाटोद, सावेश राठौर आदि मौजूद थे। साइकिल रैली का खेल संकुल पहुंचने पर विचार गोष्ठी के बाद महावीर दाधीच ने स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन कपीश खलोरा व नन्दकिशोर कश्यप ने किया।

read also : बजरी माफिया के खिलाफ पुलिस की सबसे बड़ी कार्रवाई, 9 गिरफ्तार

रक्तदान शिविर आज
झालावाड़. राजस्थान पत्रिका कोटा संस्करण के स्थापना दिवस पर हो रहे कार्यक्रमों की शृंखला में सोराला में सोमवार को रक्तदाता समूह व राजस्थान पत्रिका के संयुक्त तत्वावधान में रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। रक्तदाता समूह के जय गुप्ता ने बताया कि शिविर शहीद मुकुट बिहारी मीणा व जनप्रतिनिधि रहे छोटूलाल गुर्जर की स्मृति में होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पीसीसी सदस्य सुरेश गुर्जर, समाजसेवी विक्रम भड़ाना होंगे।