Latest News in Hindi

एबीवीपी के शक्ति सिंह जीते

By jagdish paraliya

Sep, 12 2018 04:52:32 (IST)

छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी तीन पदों पर जीती

झालरापाटन. उद्यानिकी और वानिकी महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी ने तीनों पदों पर जीती। अधिष्ठाता डॉ. आईबी मोर्य ने बताया कि छात्रसंघ अध्यक्ष शक्ति सिंह को १७४ मत मिले, उनके प्रतिद्वंदी दीपक पाटीदार को १६७ मत मिले। शक्ति सिंह ७ मतों से विजयी रहे। महासचिव पद के लिए देशराज गुर्जर को १८३ व शुभांशु को १५६ मत मिले। संयुक्त सचिव पद के लिए सोनू वर्मा को १७४ मत, दूदाराम गाडरी को १६२ और प्रिंयका को २ मत मिले। शाम को तहसीलदार योगेश अग्रवाल की उपस्थिति में अधिष्ठाता मोर्य ने कार्यकारिणी शपथ दिलाई। चुनाव प्रभारी इंद्रजीत सिंह झाला, कमल पाटीदार, कमल चौधरी, निर्भय शर्मा व अभिषेक गुप्ता के साथ विद्यार्थियों ने निर्वाचित उम्मीदवारो को फूलमाला से लादकर परिसर में जुलूस निकाला।

भवानीमंडी. बिड़ला कॉलेज में मंगलवार को महासचिव, उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव पदों पर एबीवीपी ने परचम लहराया। कुछ दिनों पहले अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई उम्मीदवार के पर्चा वापस लेने से एबीवीपी पद पर ऋषभ शृंगी निर्विरोध विजेता घोषित हुए। चुनाव अधिकारी दिनबंधु त्यागी ने बताया कि उपाध्यक्ष पद पर दिलीप सिंह को ५७८ व बलराज जयपुरी को ५१७ मत मिले, इससे दिलीप सिंह ६५ मतों से विजयी रहे। महासचिव पद पर आयुषी को ५७२ व रजत सोनी को ५१७ मत प्राप्त हुए, इससे ५५ मतों से आयुषी खण्डेलवाल विजयी रहीं। जबकि संयुक्त सचिव पद पर अन्नू गुर्जर को ६०९ व शिवानी मीणा को ४८२ मत प्राप्त हुए, इससे १२७ मतों से अन्नू गुर्जर विजयी रहीं। तीनों पदों के चुनावों में ११२५ छात्रों ने मतों का उपयोग किया और १०४ मत निरस्त हुए। उपखण्ड अधिकारी कमल सिंह यादव, तहसीलदार मनमोहन गुप्ता, पूर्वपालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर, विनय पोरवाल, प्रदीप जैन आवर, सुनीष दीक्षित और सह जिला प्रमुख हिमांशु चर्तुवेदी आदि मौजूद थे।

चौमहला. राजकीय महाविद्यालय में चारों पदों पर एबीवीपी विजयी रही। एबीवीपी अध्यक्ष कृष्ण पाल सिंह, उपाध्यक्ष विशाल कारपेंटर, महासचिव कपिल नाथ व संयुक्त सचिव चन्द्र प्रभा लोहार बनी। कृष्णपाल सिंह ने 71 वोटों से एनएसयूआई के कानसिंह को हराया। भाजपा मण्डल अध्यक्ष गौतम जैन, उन्हैल मंडल अध्यक्ष सुलतान सिंह, उपाध्यक्ष डूंगर सिंह परमार, उप प्रधान नरेन्द्र कोठारी, डग सरपंच राजेन्द्र सिंह, किसान मोर्चा के भगवान सिंह,

पिड़ावा ञ्च पत्रिका. राजकीय महाविद्यालय चारों पद पर एनएसयूआई के चारों प्रत्याक्षी विजय हुए। प्राचार्य एसपी नापित ने बताया कि अध्यक्ष पद पर एबीवीपी से मोहित राठौर को 16 5 और एनएसयूआई से नरेंद्र कुमार माली को 18 5 मत मिले। नरेंद्र कुमार माली 20 मतों से विजय रहे। उपाध्यक्ष के लिए एबीवीपी से टीनू आनंद मेहर को 16 7 मत एनएसयूआई से धारु सिंह को 190 मत प्राप्त हुए। धारु सिंह 22 मतों से विजय रहे। महासचिव के लिए एबीवीपी से सृष्टि जैन को 16 6 मत व एनएसयूआई से अंकित कुमार सावंत को 190 मत प्राप्त हुए। अंकित कुमार सावन 24 मतों से विजय रहे। संयुक्त सचिव के लिए एबीवीपी से संजय दांगी को 172 मत व एनएसयूआई के जसवंत मेहर को 18 4 मत प्राप्त हुए। जसवंत मेहर 12 मतों से विजय रहे। उपखंड अधिकारी संतोष कुमार गोयल, तहसीलदार एचडी सिंह, डिप्टी देवेंद्र सिंह, सीआई रामभरोसी मीणा मौजूद रहे। इसके बाद पूर्व प्रधान रामलाल चौहान के निवास पर खुशी मनाई।

खानपुर में कक्षा प्रतिनिधि निर्वाचित

खानपुर. कस्बे के राजकीय महाविद्यालय में आयोजित कक्षा प्रतिनिधि के चुनाव में ७ प्रत्याक्षी निर्वाचित घोषित किए। प्राचार्य रविदत्त शमा ने बताया कि बीए प्रथम वर्ष के लिए अंकिता वर्मा, आरती पारेता, निकिता गोस्वामी शिवानी दाधीच तथा द्वितीय वर्ष के लिए चेतन कुम्हार, गुड्डी योगी व टिंवकल मीणा निर्वाचित हुई।