MP में भीषण रोड एक्सीडेंट, मासूम सहित कई लोगों की मौत, घायलों की चीखपुकार से दहल उठे लोग

इस भीषण भिडंत में कई लोगों की मौत होने की सूचना है।

<p>Jhabua road accident Thandla-Badnawar State Highway accident</p>

झाबुआ. जिले मेें भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिले के थांदला-बदनावर स्टेट हाईवे पर एक ट्रक की यात्री बस से टक्कर हो गई. इस भीषण भिडंत में कई लोगों की मौत होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि बस बहुत स्पीड में थी और अंधे मोड़ पर अचानक ट्रक से टकरा गई.

यह हादसा बावड़ी फॉरेस्ट के भेरुघाट के पास के मोड़ पर हुआ। भिंड से राजकोट जा रही बस क्रमांक (GJ14 V5301) पेटलावद की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक (MP10 M0509) से टकरा गई. ट्रक और बस की आमने-सामने की इस जबर्दस्त टक्कर से बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक भी पलट गया।

तालिबानियों ने तबाह किए हिन्दुस्तानियों के घर, अब एमपी में होगी बच्चों की परवरिश

बताया जा रहा है कि इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिससे बस में सवार एक 12 साल का बच्चा भी शामिल है. बस के 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। 36 सीटर इस बस में करीब 100 यात्रियों को बैठाया गया था.

ट्रेनों में हो रही लूट, अब पुष्पक एक्सप्रेस को बनाया निशाना

सड़क हादसे में घायलों को थांदला अस्पताल और पेटलावद के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया। यहां से गंभीर रूप से घायल यात्रियों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। हादसे में उधमपुरा, इटावा निवासी 12 वर्षीय निलेश सिंह, शिवपुरी निवासी जयदेव और उप्र के मऊ निवासी पान सिंह पाल की मौत की पुष्टि हो गई है।

OBC रिजर्वेशन पर महाधिवक्ता का अभिमत, कोर्ट की रोेक के बाद भी यहां दे सकते हैं आरक्षण

इधर हादसे में घायलों को देखने और उनका हालचाल जानने कलेक्टर सोमेश मिश्रा भी अस्पताल पहुंचे। कलेक्टर को यह शिकायत मिली कि भिंड और मुरैना की ओर चलने वाली बसें बहुत तेज स्पीड से दौड़ती हैं जिससे हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। इधर जिला प्रशासन द्वारा बस के शेष यात्रियों को घर भिजवाने की व्यवस्था कराई गई।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.