झाबुआ कलेक्टर और डीजे संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग छुपा रहा जानकारी

|

Published: 07 Apr 2021, 05:38 PM IST

दो दिनों से शहर के बड़े अधिकारियों के पॉजिटिव होने की खबर चर्चा में है , जिसमें कलेक्टर रोहित सिंह, एडिशनल एसपी आनंद सिंह वास्कले, एवं डिस्ट्रिक्ट जज राजेश गुप्ता के नाम भी शामिल है

Jhabua collector and DJ infected, health department hiding information

झाबुआ. जिले में अब तक कोरोना से 27 लोगों की मौत हो चुकी है, एवं 254 केस एक्टिव हैं।जिले में अब तक कुल 3099 लोगों कोरोना से संक्रमित हुए हैं । दो दिनों से शहर के बड़े अधिकारियों के पॉजिटिव होने की खबर चर्चा में है , जिसमें कलेक्टर रोहित सिंह, एडिशनल एसपी आनंद सिंह वास्कले, एवं डिस्ट्रिक्ट जज राजेश गुप्ता के नाम भी शामिल है, जब सीएमएचओ से इस बारे में जानकारी चाहि , तो उन्होंने जानकारी देने में असमर्थता जताते हुए बात घुमा दी। पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्य विभाग पॉजिटिव मरीज के आंकड़े छुपा रहा है , जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में इस बात की कोई पुष्टी नहीं कर रहा की जिले के आला अधिकारी भी संक्रमित हो चुके हैं। फरवरी के आखिरी सप्ताह से जिले में संक्रमण तेजी से बढ़ा है जिसके बाद प्रशासन पर आंकड़े छुपाने के आरोप भी लगातार लग रहे हैं।

कलेक्टर कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि पिछले कुछ दिनों से कलेक्टर रोहित सिंह की तबीयत खराब है। उन्हें क्या हुआ है इस बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है। डिस्ट्रिक्ट जज राजेश गुप्ता अभी कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं । नाम न छापने की शर्त पर एक अधिवक्ता ने बताया कि डीजे साहब को कोरोना होने की जानकारी मिली है लेकिन अभी आधिकारिक रूप से इस बार की पुष्टि नहीं की जा सकती। नाम न छापने की शर्त पर एक आरक्षक ने बताया कि एडिशनल एसपी आनंद सिंह वास्कले की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी वह अवकाश पर भी थे, इस बात को 15 दिन से ज्यादा हो चुके है, अब वे बिल्कुल स्वस्थ हैं।