जौनपुर में सपा नेता बाला यादव की गोली मारकर हत्या, मौके से बरामद हुए कई खोखे

|

Published: 02 Feb 2021, 09:54 AM IST

  • सपाइयों में घटना को लेकर गुस्सा, कहा प्रदेश सरकार की अपराध नियंत्रण में विफल

जौनपुर में सपा नेता बाला यादव की गोली मारकर हत्या, मौके से बरामद हुए कई खोखे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में सोमवार की रात समाजवादी पार्टी के नेता और सभासद बाला लखंदर यादव की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने उन्हें ताबड़तोड़ कई गोलियां मारीं। मौके से पुलिस का सात कारतूस बरामद हुए हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें पांच गोलियां लगीं। खबर फैलते ही बड़ी तादाद में सपा नेता जिला अस्पताल पर जुटने लगे। मौके पर जीआरपी ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। वाराणसी से सीओ जीआरपी भी मौके पर पहुंच गए।

 

जौनपुर के लाइन बाजार थानांतर्गत सैदनपुर निवासी चर्चित सपा नेता बाला लखंदर यादव सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे खेत से होकर घर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने प्लेटफार्म के पश्चिमी तरफ पहुंचते ही लक्ष्य कर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। उनके पेट व कमर में कई गोलियां लगने से वो लहूलुहान होकर गिर गए। गंभीर रूप से घायल सपा नेता को तत्काल जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सपा नेता की हत्या की खबर कुछ ही देर में आग की तरह फैल गई और समाजवादी पार्टी के नेता जिला अस्पताल पर जुटने लगे। सपाइयों में घटना को लेकर गुस्सा था। सभी ने इसे प्रदेश सरकार की अपराध नियंत्रण में विफलता बताया।


बाला लखंदर यादव जमीन की खरीद-फरोख्त के काम से भी जुड़े थे। जिला अस्प्ताल में डाक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद परिवार के लोग बेहतर उपचार के लिए वाराणसी लेकर जाने की बात कहते हुए शव लेकर एक निजी अस्पताल गए। उधर घटना की सूचना मिलते ही स्टेशन परिसर क्षेत्र में घटना होने के चलते जीआरपी तत्काल मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। सूचना मिलने के बाद वाराणसी से सीओ जीआरपी अखिलेश राय भी मौके पर पहुंचे और फाॅरेंसिक टीम के साथ मौके पर जांच की। इस दौरान मौके से उन्हें सात कारतूस के खोखे बरामद हुए।