अल्पसंख्यकों से अपील- खुलकर भाजपा का साथ दें, भाजपा आपका साथ देगी

|

Published: 21 Oct 2020, 01:32 PM IST

- मुस्लिम समुदाय के लिए कई योजनाएं चला रही मोदी सरकार : राज्यसभा सांसद
- जौनपुर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिंह के समर्थन में पहुंचे थे राज्यसभा सांसद सैयद जफर इस्लाम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जौनपुर. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं। इसका लाभ मुस्लिम समाज को मिल रहा है। जफर इस्लाम मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह के समर्थन में जौनपुर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने केवल भाजपा के नाम पर मुसलमानों को डराने का काम किया है। सबने वोट बैंक की राजनीति की। आज मुस्लिम समाज जागरूक हो गया है और खुलकर मोदी सरकार के साथ है। इसलिए आज विपक्षी पार्टिया हाशिये पर हैं। वहीं, अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार अल्पसंख्यक समुदाय के मान सम्मान के रक्षा के लिए दृढ़संकल्पित है। आप सब खुलकर भाजपा का साथ दें, भाजपा आपका साथ देगी।

राज्यसभा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कई मुस्लिम समुदाय के लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना, जनधन योजना का लाभ दिलाया। इसका उपयोग आज अल्पसंख्यक समुदाय कर रहा है। अब अल्पसंख्यक समुदाय तेजी से भाजपा के साथ जुड़ रहा है। उन्होंने मल्हनी की जनता से मनोज सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की। इसके पूर्व रन्नो में भी एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।