बाहहुबली धनंजय सिंह, एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशु समेत 11 समर्थकों पर मुकदमा

बाहुबली धनंजय सिंह, एमएलसी बृजेश प्रिंशु समेत 11 लेागों के खिलाफ जौनपुर के खुटहन थाने में जिला पंचायत सदस्य की जीत का जुलूस निकालने के आरोप में महामारी एक्ट व लाॅकडाउन के उल्लंघन के की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

<p>धनंजय सिंह</p>

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

जौनपुर. पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह व उनके बेहद खास एमएलसी बृजेश सिंह प्रिशु समेत 150 लोगों के खिलाफ जोनपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है। इनपर आरोप है कि इन लोगों ने लाॅक डाउन और गाइडलाइन का उल्लंघन किया और जिला पंचायत सदस्य की जीत पर जुलूस की शब्ल में बधाई देने उनके घर पहुंचे। सभी पर जौनपुर के खुटहन थाने में महामारी एक्ट व लॉकडाउन के उल्लंघन की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


दरअसल जौनपुर के वार्ड नंबर 17 से उलेमा काउंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष की चाची ने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीता है। आरोप है कि प्रदेश उपाध्यक्ष की चाची की जीत पर बधाई देने के लिये पर्व सांसाद धनंजय सिंह, एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशु गाजे, बाजे और समर्थकों व गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंच गए। इसी मामले में पुलिस ने सभी पर मुकदमा दर्ज किया है।


बताते चलें कि पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी भी जोनपुर के वार्ड नंबर से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीती हैं। ऐसा माना जा रहा है कि धनंजय सिंह पत्नी के जिला पंचायत अध्यक्ष की दावेदारी कर सकते हैं और इसके लिये वो प्रयास में भी जुटे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.