जौनपुर में बच्चे का दिन दहाड़े अपहरण से सनसनी, घर के सामने से उठा ले गए बाइक सवार

यूपी के जौनपुर में घर के बाहर खेल रहे बच्चे को बाइक सवार दिन दहाड़े उठा ले गए। साथी बच्चों के शोर मचाने पर लोगों को पता चला। पुलिस अपहर्ताओं की तलाश में जुट गई है।

<p>किडनैपिंग</p>

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में खुटहन तिघरा बाजार से बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बच्चे का अपहरण कर लिया। बच्चा उस वक्त अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। तभी वहां पहुंचे बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले उसे गुटखा लाने के बहाने दुकान की तरफ भेजा। फिर रास्ते में ही उसका मुंह दबाकर बाइक पर बैठा ले गए। साथ खेल रहे बच्चे ने देखा तो शोर मचाया। शोर सुनते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही एसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले की सीमा को सील कर दिया गया है।

 

खुटहन थानांतर्गत तिघरा बाजार निवासी प्रवेश अग्रहरी का 11 साल का बेटा रिशू अपने दोस्तों के साथ घर के सामने खेल रहा था। तभी एक बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुंचकर दोनों से कुछ बात करने लगे। एक युवक ने रिशू को पैसे देकर वहां से लगभग तीन सौ मीटर दूर दुकान से गुटखा लाने को कहा। रिशू पैसे लेकर गुटखा लेने जाने लगा। अभी वह सौ मीटर ही आगे पहुंचा था कि पीछे से पहुंचे दोंनो बाइक सवार उसका मुंह दबाकर जबरन बाइक पर उठा ले गए। उसका साथी उन्हें बाइक पर बैठाता देख शोर मचाने लगा। जब तक लोग मौके पर जुटते तब तक अपहर्ता जिला मुख्यालय की तरफ भाग चुके थे। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी होते ही प्रभारी निरीक्षक विजय शंकर सिंह मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गये। पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। एसपी राजकरन नय्यर पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी गई है।

By Javed Ahmad

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.