Video : बेवफा निकली प्रेमिका तो प्रेमी ने ठाना कि अब सबक सिखाउंगा

|

Published: 27 Jan 2021, 04:49 PM IST

जौनपुर पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जौनपुर. नोएडा में एक दोस्त की प्रेमिका का क़त्ल करने की योजना बना रहे तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोस्त ने इन्हें बताया था कि वो बेवफा निकल गई है। इसलिए उसको सबक सिखाना जरूरी है। इसमें एक शातिर अपराधी 25 हजार का इनामी भी है। इनके पास से तमंचा, कारतूस और बाइक भी बरामद हुई। हालांकि, दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। इन बदमाशों के टारगेट पर जौनपुर और वाराणसी के दो आभूषण व्यापारी भी थे।

बदमाशों के गिरोह के एक सदस्य की प्रेमिका नोएडा में रहती थी। कुछ दिनों से दोनों में अनबन चल रही थी। इसको लेकर प्रेमिका ने सारे रिश्ते तोड़ दिए। प्रेमी भी प्रेमिका की बेवफाई से आवेश में आ गया। उसने आव देखा न ताव अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रचनी शुरू कर दी। इसके बाद सभी ने 25000 के एक इनामी बदमाश को भी साथ में मिला लिया। हत्या के अलावा बदमाशों ने जौनपुर और वाराणसी के दो स्वर्ण व्यवसायियों को लूटने की भी योजना बनाई। सोमवार की रात बक्शा थाने की पुलिस और एसओजी टीम अपराधियों की तलाश में नौपेड़वा बाजार में थी। इसी समय मुखबिर से सूचना मिला कि महिमापुर गांव में मुंशीलाल मौर्या के घर के पीछे कुछ बदमाश भारी मात्रा में असलहों से लैस होकर डकैती की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। उनको पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को दबोच लिया।

एसपी देहात त्रिभुवन सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि इनकी योजना पहले बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर बाजार में स्थित एक ज्वैलरी की दुकान को लूटना थी। इसके बाद वाराणसी जनपद के फूलपुर बाजार में स्थित एक सोने, चांदी के प्रतिष्ठान पर डकैती,बक्शा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ की शराब की दुकान पर धावा बोलने की भी योजना थी।

By- जावेद अहमद