जौनपुर

जमीन बंटवारे में भाई पर बम से हमला, तेज धमाके से इलाके में दहशत, पहला मिस हआ तो दूसरा भी पीठ पर दे मारा

पुलिस ने मौके से एक जिंदा बम भी बरामद किया है
पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज. जांच पड़ताल शुरू

जौनपुरFeb 27, 2021 / 09:19 pm

रफतउद्दीन फरीद

बमबाजी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में जमीन बंटवारे को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई ऊपर बम से हमला कर दिया। बम के हमले से युवक मामूली रूप से जख्मी हो गया। बम के तेज धमाके से पूरा इलाका दहल उठा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके से उसे एक जिन्दा बम बरामद हुआ। पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू हो गई है।

 

खुटहन थाना क्षेत्र के कपसियां गांव में निवासी सगे भाई राम अलख यादव, अखिलेश और सांवले यादव के बीच आबादी की जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा है। आज सुबह उसी जमीन पर सांवले और अखिलेश अपना छप्पर रखकर कब्जा करने लगे। जिसका राम अलख विरोध कर रहे थे। इसको लेकर आपस में कहासुनी होने लगी। मौके पर सांवले के पुत्र कमलेश उर्फ पप्पू यादव तथा राम अलख के पुत्र मनोज यादव भी पहुंच गए।

 

विवाद के बीच ही मनोज अपने चचेरे भाई कमलेश की पीठ को निशाना कर सुतली बम फेंक दिया। इस दौरान पहला बम न फूटने पर दूसरा भी फेंककर मारा। जो तेज आवाज के साथ फट गया। जिससे कमलेश की शर्ट फट गई और उसकी पीठ भी आंशिक रूप से झुलस गई। एसपी सिटी डॉ संजय कुमार ने बताया कि हमला बम से नहीं बल्कि ज्वलनशील पटाखे से किया गया । पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Javed Ahmad

Home / Jaunpur / जमीन बंटवारे में भाई पर बम से हमला, तेज धमाके से इलाके में दहशत, पहला मिस हआ तो दूसरा भी पीठ पर दे मारा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.