यूपी में बड़ा सड़क हादसाः जौनपुर में ट्रक पिकअप की टक्कर, 6 की मौत 5 अन्‍य घायल

|

Published: 09 Feb 2021, 09:36 AM IST

  • अंतिम संस्कार से लौट रहे लोगों की पिकअप को ट्रक ने मारी टक्कर
  • जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र में त्रिलोचन बाजार के पास हुआ हादसा

यूपी में बड़ा सड़क हादसाः जौनपुर में ट्रक पिकअप की टक्कर, 6 की मौत 5 अन्‍य घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में तड़के बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। यहां जलालपुर थानाक्षेत्र के त्रिलोचन बाजार के पास एक ट्रक और पिकअप की आमने-सामने की जोरदार टक्करम में छह लोगों की मौत हा गई। सभी लोग वाराणसी से अंतिम संस्कार में शामिल होकर वापस जौनपुर जा रहे थे। हादसे में घायल पांच लोगों का जौनपुर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक व्यक्ति की हालत नाजुक देखते हुए उसे वाराणसी ट्राॅमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना के बाद जौनपुर के एसपी सिटी मौके पर पहुंच गए।


जौनपुर के सरायख्वाजा थानान्ंतर्गत जलालपुर गांव की बुजुर्ग धनदेई देवी के निधनके बाद उनका कोई पुत्र न होेने के चलते उनके दामाद लक्ष्मी शंकर यादव अपने गांव के 17 लोगों के साथ उनका दाह संस्कार करने वाराणसी के मणिकर्णिका घाट लेकर गए थे। मंगलवार की सुबह सभी अंतिम संस्कार के बाद एक पिकअप में सवार होकर लौट रहे थे।

 

जौनपुर वाराणसी मार्ग पर जलालपुर थानाक्षेत्र में बाॅर्डर के नजदीक ही अचानक वाराणसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को जोरदार टक्कर मारी। हादसा इतना भीषण था कि पिकअप सवार अमर बहादुर यादव (58), राम सिंगार यादव (38), मुन्नीलाल (38), इंद्रजीत यादव (48), कमला प्रसाद यादव (60) व रामकुमार (65) की मौके पर ही मौत हो गई। खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और किसी तरह से घायलों को निकालकर उन्हें इलाज के लिये अस्पताल भेजा हादसे में पांच का इलाज जौनपुर के जिला अस्पताल में चल रहा है, जबकि हालत चिंताजनक होने पर गंभीर रूप से घायल को वाराणसी के ट्राॅमा सेंटर रेफर भेज दिया गया है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया