जांजगीर चंपा

बारिश से बचने रुके थे मंदिर में, मौत बनकर गिरी बिजली, एक की मौत, 5 घायल

जांजगीर चांपा (Janjgir Champa) जिले में गुरुवार की दोपहर बारिश होने के बाद गाज (Lightning) गिरने से 1 युवक की मौत हो गई, जबकी 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक नाबालिग भी है।

जांजगीर चंपाJul 09, 2020 / 09:28 pm

Ashish Gupta

बारिश से बचने को रुके थे मंदिर में, मौत बनकर गिरी बिजली, एक की मौत, 5 घायल

जांजगीर. जांजगीर चांपा (Janjgir Champa) जिले में गुरुवार की दोपहर बारिश होने के बाद गाज (Lightning) गिरने से 1 युवक की मौत हो गई, जबकी 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक नाबालिग भी है। घटना मुलमुला थाना के ग्राम नरियरा की है।
मुलमुला पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत नरियरा में सागर पारा पूर्व सरपंच सुखसागर सोनवानी के घर के सामने शिव मंदिर है, यहां पर 6 युवक बारिश से बचने के लिए मंदिर में रुके थे। इसी दौरान गाज गिर गई। जिसमें मौके पर एक युवक अनित टंडन उर्फ शनि उम्र 24 वर्ष पिता लक्ष्मण टंडन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाकी अन्य 5 लड़के घायल हो गए।
घटना की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा डायल 112 टीम को दी गई। घटना की सूचना पाकर मुलमुला थाना प्रभारी केपी टंडन भी दलबल के साथ घटना स्थल पर पंहुचे और घायलों को 108 के मदद से अकलतरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां हॉपिस्टल पर घायलों का उपचार जारी है।
घायलों में नवीन पाटले, छोटा पाटले, बबलू पाटले, भूपेंद्र भारते, कामेश्वर पाटले एक छोटा बच्चा 9-10 का नाबालिग भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार ये सभी युवक बारिश से बचने के लिए मंदिर के अंदर में थे गाज मंदिर के छत को भेदते हुए युवकों तक पहुंची, जहां ये सभी इस हादसे के शिकार हुए।

Home / Janjgir Champa / बारिश से बचने रुके थे मंदिर में, मौत बनकर गिरी बिजली, एक की मौत, 5 घायल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.