युवक ने शादी का झांसा देकर मामी की नाबालिग बेटी को घर से भगाया, किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Rape Case: पीडि़त पक्ष ने शिवरीनारायण थाने में लिखाई थी रिपोर्ट, मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

<p>युवक ने शादी का झांसा देकर मामी की नाबालिग बेटी को घर से भगाया, किया दुष्कर्म, गिरफ्तार</p>
शिवरीनारायण. घर में अकेली अपने मामा की बेटी को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जाने वाले युवक को गिरफ्तार करने में शिवरीनारायण पुलिस को सफलता मिली हैं। शिवरीनारायण थाने के उपनिरीक्षक पीएस सेन ने बताया कि पीडि़त पक्ष के लोगों ने शिवरीनारायण थाना में आकर रिपोर्ट लिखाई हैं कि महिला काम के सिलसिले में घर से बाहर गई हुई थी। घर मे उसकी दोनों बेटियां अकेली थी। महिला की गैर मौजूदगी का फायदा उठाकर युवक महिला के घर आया और अपने साइकिल में नाबालिग लड़की को बैठाकर अपने घर ले गया। जब महिला घर पहुंची तो उसकी छोटी बेटी ने पूरी घटना के बारे में अपनी मां को बताया।
महिला दूसरे दिन सीधे युवक के घर गई और अपनी बेटी को घर चलने के लिए कहने लगी इस पर लड़की को भगाकर ले जाने वाला युवक सरोज कुमार लहरे उम्र 25 वर्ष महिला से मारपीट करने लगा और अपने घर से महिला को भगा दिया। पीडि़त महिला ने घटना की शिकायत शिवरीनारायण थाने में दर्ज कराई।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए शिवरीनारायण पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की और युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक और नाबालिग लड़की के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। युवक पीडि़त महिला का सगा भांचा हैं। जिसने नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसका दैहिक शोषण किया और घर में अकेला पाने पर नाबालिग लड़की को भगाकर अपने साथ ले गया। इस पर कार्रवाई करते हुए शिवरीनारायण पुलिस ने युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया हैं। वहीं नाबालिग लड़की को परिजनों को सौंप दिया गया हैं। आरोपी के विरुद्ध धारा 263, 366, 376 एवं पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालयीन रिमांड में भेजा गया हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.