एक साथ ले रहा था दो-दो सरकारी नौकरी का मजा, कोर्ट ने सुनाई तीन साल कठोर कारावास की सजा

मनोज साहू नाम का एक व्यक्ति 2010 से 2013 तक कोरबा जिले के पनगवा गांव के एक मिडिल स्कूल में शिक्षक था। मार्च 2013 में उसने खरौद स्थित लक्ष्मणेश्वर महाविद्यालय में लैब असिस्टेंट की नौकरी भी जॉइन कर ली और दोनों ही नौकरी से वेतन लेने लगा।

<p>एक साथ ले रहा था दो-दो सरकारी नौकरी का मजा, कोर्ट ने सुनाई तीन साल कठोर कारावास की सजा</p>

जांजगीर-चांपा. एक साथ दो दो सरकारी नौकरी करने वाले एक व्यक्ति को कोर्ट ने सश्रम तीन साल जेल की सजा सुनाई है। आरोपी एक साथ शिक्षाकर्मी व लैब असिस्टेंट की नौकरी करता था और दोनों ही जगह अलग अलग समय में उपास्थि होकर अपने हस्ताक्षर करता था।

डर के मारे छात्रा के परिजन बलात्कारी शिक्षक के खिलाफ नहीं कर रहे थे शिकायत, गर्भपात के बाद तबियत बिगड़ी तो आक्रोशित हो गए ग्रामीण

जानकारी के अनुसार, मनोज साहू नाम का एक व्यक्ति 2010 से 2013 तक कोरबा जिले के पनगवा गांव के एक मिडिल स्कूल में शिक्षक था। मार्च 2013 में उसने खरौद स्थित लक्ष्मणेश्वर महाविद्यालय में लैब असिस्टेंट की नौकरी भी जॉइन कर ली और दोनों ही नौकरी से वेतन लेने लगा।

उसने दोनों जगह पर सांठगांठ कर रखी थी और दोनों जगह उपस्थिति का हस्ताक्षर करता था। प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी को धारा 420 के तहत 2 वर्ष कठोर कारावास, धारा 467 के तहत 3 वर्ष कठोर कारावास,468 के तहत 2 वर्ष कठोर कारावास एवम 471 तहत 06 माह कठोर कारावास एवम अर्थदंड की सजा सुनाई है।

ये भी पढ़ें: हिन्दू बन कर प्यार के जाल में फंसाया और गर्भपात करवाने के बाद कहा- शादी करना है तो मुसलमान बनो

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.