शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 3 खूंखार आतंकी ढेर

|

Updated: 07 Oct 2020, 03:34 PM IST

Jammu Kashmir News: जम्मू—कश्मीर पर आतंकी नजर गड़ाए बैठे हैं। शांति की हवा को प्रदूषित करने के लिए वह आए दिन षड्यंत्र रचते रहते हैं (3 Terrorists Killed In Sugan Shopian Encounter) (Jammu Kashmir News)...

 

श्रीनगर: स्वर्ग से सुंदर कहे जाने वाले जम्मू—कश्मीर पर आतंकी नजर गड़ाए बैठे हैं। शांति की हवा को प्रदूषित करने के लिए वह आए दिन षड्यंत्र रचते रहते हैं। लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों के घाटी में तैनाती की वजह से उनके सभी मंसूबे नाकाम हो जाते हैं। आतंकी विरोधी गतिविधियों के खिलाफ अभियान में जुटे सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता हासिल की है। शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया।

यह भी पढ़ें: बेहद खतरनाक होता जा रहा है COVID-19, हॉस्पिटल में भर्ती 5 में से 4 मरीज में इस बीमारी के लक्षण

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के जैनापोरा इलाके में स्थित सुगान गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इस पर सुरक्षाबलों ने वहां जाकर तलाशी अभियान चलाया। खुद को घिरा देखकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवानों ने मोर्चा संभाला। रातभर दोनों तरफ से गोलीबारी चलती रही। बुधवार तक सुरक्षाबलों ने तीन खूंखार आतंकियों को मार गिराया। इलाके में तलाशी अभियान अभी भी चल रहा है।

यह भी पढ़ें: 15 अक्टूबर से Unlock होगी जिंदगी! शादियों में फिर लौटेगी रौनक, शामिल हो सकेंगे 200 लोग

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को आतंकियों ने पंपोर जिले में कंडीझाल पुल के पास सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया था। इस हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान घायल हो गए। इनमें से दो जवान वीरगति को प्राप्त हो गए।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...