कुल्हाड़ी से वार कर बुजुर्ग महिला की नृशंस हत्या

|

Published: 04 Jul 2021, 08:24 PM IST

वलदरा गांव में शनिवार देर रात एक अधेड़ बुजुर्ग महिला की नृशंस हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस को 70 वर्षीय वलदरा निवासी ओटी देवी पत्नी चुन्नीलाल मीणा का शव अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला।

भाद्राजून (जालोर)। वलदरा गांव में शनिवार देर रात एक अधेड़ बुजुर्ग महिला की नृशंस हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस को 70 वर्षीय वलदरा निवासी ओटी देवी पत्नी चुन्नीलाल मीणा का शव अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला।

उसके सिर पर धारदार कुल्हाड़ी से वार का निशान है। वारदात क्षेत्र खून से सना हुआ था और पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। भाद्राजून थानाधिकारी लालाराम, एएसपी अनुकृति उज्जैनिया व डीवायएसपी हिम्मत चारण ने मौका मुआयना किया। मामले की तह तक पहुंचने के लिए डॉग स्क्वायड टीम द्वारा पूरे वारदात स्थल पर जांच की गई है।

एएसपी अनुकृति उज्जैनिया ने बताया कि मृतका ओटी देवी पत्नी चुन्नीलाल 70 वर्ष की थी। वह अपने घर में अकेली रहती थी। ओटी देवी के पति की मौत हो रखी है, वह विधवा थी। उसकी कोई संतान नहीं है।

शनिवार रात दस बजे वह पड़ोस के घर से टीवी देखकर घर आकर घर के बाहर चारपाई पर सो गई। इस दौरान देर रात हत्यारों ने धारदार हथियार से पीछे से वार कर उसकी हत्या कर दी। मृतका के गले में सोने की कंठी एवं कानों में सोने की टोठी पहनी हुई थी। इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला की हत्या किसी अन्य कारण से की गई है।