युवक को बंधक बनाकर की मारपीट, ​जबरदस्ती पिलाया यूरिन, वीडियो वायरल

|

Published: 31 Aug 2020, 10:56 PM IST

सरवाना थाना क्षेत्र के खेजडिय़ाली-वेडिय़ा के नजदीक युवक को बंधक बनाने के साथ उससे मारपीट करने और यूरिन पिलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

जालोर। सरवाना थाना क्षेत्र के खेजडिय़ाली-वेडिय़ा के नजदीक युवक को बंधक बनाने के साथ उससे मारपीट करने और यूरिन पिलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो गिड़ा (बाड़मेर) के एक युवक का बताया जा रहा है। इधर, प्रकरण में सरवाना पुलिस थाने में करीब दस दिन पूर्व युवक से मारपीट का प्रकरण दर्ज हुआ था। सरवाना थाना प्रभारी अमरसिंह ने बताया कि गिड़ा निवासी एक व्यक्ति ने दस दिन पूर्व इसी क्षेत्र के रहने वाले कुछ युवकों द्वारा उससे मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया था। जिसकी जांच चल रही है।

इस वायरल वीडियो में युवक को पेशाब पिलाने के दौरान उससे उसकी पहचान बताने के लिए भी कहा जा रहा है। जिस पर वह अपनी पहचान गिड़ा निवासी बता रहा है। जबकि पुलिस को युवक को बंधक बनाने के साथ मारपीट करने और पेशाब पिलाने की जानकारी नहीं है।

वीडियो कुछ और ही बयां कर रहा
पुलिस घटनाक्रम को सामान्य मारपीट की घटना बता रही है। पुलिस का कहना है कि मामला बाड़मेर जिले से जुड़ा था, लेकिन सरवाना थाना क्षेत्र में यह घटनाक्रम घटित हुआ। जिसके संबंध में युवक ने मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया था। दूसरी तरफ वीडिय़ो में बबूल की झाडिय़ों के बीच तीन से चार युवक रस्से में बंधे एक युवक से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस घटनाक्रम में बेल्ट से युवक को पीटा जा रहा है और बंधा हुआ युवक उससे मारपीट नहीं करने की गुहार लगा रहा है। इस बीच एक बोतल में आरोपियों में से ही एक युवक पेशाब भरकर लेकर आता है और उसे अपना नाम बताने के साथ पेशाब पीने के लिए दबाव बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। मना करने पर आरोपी युवक बंधे हुए युवक से फिर से मारपीट करने लग जाते हैं। इस स्थिति में आखिरकार युवक को उस बोतल में से पेशाब पिलाया जाता है। इनका कहना

गिड़ा निवासी युवक ने मारपीट का घटनाक्रम दर्ज करवाया था। वीडियो की जानकारी नहीं है।
अमरसिंह, थाना प्रभारी सरवाना