जालोर में बड़ा हादसा, पुराने भवन में चल रहा था बैंक, छज्जा गिरने से दो की मौत

शहर के व्यस्ततम क्षेत्र में पुराने जर्जर भवन के अगले हिस्से का छज्जा गिरने से दो जनों की मौत हो गई और पांच जने गंभीर घायल हो गए।

<p>शहर के व्यस्ततम क्षेत्र में पुराने जर्जर भवन के अगले हिस्से का छज्जा गिरने से दो जनों की मौत हो गई और पांच जने गंभीर घायल हो गए।</p>
सांचौर (जालोर)। शहर के व्यस्ततम क्षेत्र में पुराने जर्जर भवन के अगले हिस्से का छज्जा गिरने से दो जनों की मौत हो गई और पांच जने गंभीर घायल हो गए। इस भवन में एसबीआई बैंक संचालित हो रहा था और यह भवन काफी पुराना है। जिसे मरम्मत की दरकार भी थी।
बुधवार शाम अचानक घटित हुए इस घटनाक्रम में एक के बाद एक 9 दुकानों के अगले हिस्से के छज्जे टूट कर गिर गए। यह भवन पट्टियों से बना था। घटनाक्रम के बाद भगदड़ मच गई। हादसे में विमला (45) पत्नी शंकरलाल विश्नाई निवासी रेबारियों का गोलिया हाल एएनएम अगार और मफाराम (44) पुत्र पीराराम पुरोहित निवासी डूंगरा का गोलिया सांचौर चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।
हादसे में महिला रंजन पुरोहित (45) को पसलियों में चोट आई है, वहीं उन्नति (18) को भी चोटें आई। दोनों मां बेटी है। जिनका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। एसबीआई बैंक का गार्ड जीवन कुमार भी हादसे में घायल हुआ, जो अस्पताल में भर्ती है। इसके अलावा दो अन्य सांचौर अस्पताल में भर्ती है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.