भाई-बहन, पुलिसकर्मी समेत 5 नए पॉजिटिव मिलने से राजस्थान में यहां और बढ़ गया खतरा

|

Updated: 11 May 2020, 08:51 AM IST

5 मई तक ग्रीन जोन में शुमार जालोर जिले में कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है और एक के बाद एक कई कोरोना पॉजिटिव ( Covid 19 in Rajasthan ) मिल रहे है। रविवार देर रात को जालोर जिले में 5 नए कोरोना पॉजिटिव केस ( New Corona positive cases ) की पुष्टि होने के बाद जिले में आंकड़ा 14 तक पहुंच चुका है, जो एक बड़ा खतरा है...

जालोर। 5 मई तक ग्रीन जोन में शुमार जालोर जिले में कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है और एक के बाद एक कई कोरोना पॉजिटिव ( Covid 19 in Rajasthan ) मिल रहे है। रविवार देर रात को जालोर जिले में 5 नए कोरोना पॉजिटिव केस ( New Corona positive cases ) की पुष्टि होने के बाद जिले में आंकड़ा 14 तक पहुंच चुका है, जो एक बड़ा खतरा है।

रविवार को आई रिपोर्ट में जिले से 5 और पॉजिटिव मिले हैं और खतरे की बात यह भी है कि अब कोरोना ने जालोर शहर में भी दस्तक दे दिया है। शहर के गौड़ीजी निवासी 18 वर्षीय एक संक्रमित मिला है, जो कुछ दिन पहले कोटा से आया था। वहीं एक बागरा थाने के कांस्टेबल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, 30 वर्षीय कांस्टेबल मूलत: सीकर निवासी है।

वहीं 2 मरीज रायथल निवासी सामने आए है, पूर्व में रायथल निवासी मिले मरीज का 11 वर्षीय पुत्र व 13 वर्षीय पुत्री है, जिनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। साथ ही 1 मरीज 41 वर्षीय निवासी सियाणा का है।

इससे पहले प्रदेश में रविवार को 106 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। सबसे ज्यादा नए कोरोना पॉजिटिव उदयपुर में आए। प्रदेश में कोरोना से दो मौत भी दर्ज की गई। जयपुर और बांसवाड़ा में एक—एक मौत दर्ज की गई। पिछले कुछ दिनों से उदयपुर में भी कोरोना पॉजिटिव की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। उधर उदयपुर के बाद जयपुर में सर्वाधिक मामले सामने आए।

प्रदेश में रविवार को उदयपुर में 30 नए पॉजिटिव मामले सामने आए। इसके अलावा जयपुर में 23, कोटा में 17, अजमेर में 9, जोधपुर में 11, नागौर में 3, पाली में 2, बांरा में 2, टोंक में 4, बीकानेर में 1, डूंगरपुर में 1, राजसमंद में 1, सिरोही में 1 नया कोरोना पॉजिटिव सामने आया है।