कार ने लॉरी को टक्कर मारी, तीन की मौत, राजस्थान से बेंगलूरु आ रहा था परिवार

चित्रदुर्ग के पास सोमवार तड़के एक कार के सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकराने के कारण हुए हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

<p>चित्रदुर्ग के पास सोमवार तड़के एक कार के सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकराने के कारण हुए हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।</p>
बेंगलूरु/जालोर। चित्रदुर्ग के पास सोमवार तड़के एक कार के सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकराने के कारण हुए हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक बालक भी शामिल है। कार में सवार परिवार राजस्थान के जालोर से बेंगलूरु आ रहा था।
पुलिस के मुताबिक हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक कार राजस्थान से बेंगलूरु आ रही थी। राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर चार पर चित्रदुर्ग और हिरियूर के बीच सड़क किनारे एक लॉरी खड़ी थी। कार ने लॉरी को पीछे से टक्कर मारी।
हादसे में कार में सवार जयराम (28), सुशीला (26), और आकाश (3) की मौत हो गई, जबकि राजाराम (28) और कर्ण (8) घायल हो गए। दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर ऐमंगला पुलिस घटना स्थल पहुंच कर दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.