जालोर में एक ही दिन में आए 28 नए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

|

Published: 13 May 2020, 08:33 PM IST

जिले में बुधवार को एक साथ 28 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से भीनमाल शहर व 16 नए गांवों में मरीज मिलने के बाद चिकित्सा महकमे में हड़कंप सा मच गया।

जालोर/भीनमाल। जिले में बुधवार को एक साथ 28 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से भीनमाल शहर व 16 नए गांवों में मरीज मिलने के बाद चिकित्सा महकमे में हड़कंप सा मच गया।

जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ 43 तक पहुंच गया है। बुधवार को जिले के बागरा, थूर, मुड़तरा सिली, मांडकवाना, तूरा, सायला, मोहीवाड़ा, मेघवालों का वास सियाणा, कलापुरा, मनोहरजी का वास, बेरा लाकोद जालोर-बी, मांडोली, भूति, रायथल में एक-एक, भालनी, जूनी बाली, जसवंतपुरा, भीनमाल में दो-दो, अरणाय व राजीकावास में तीन-तीन मरीज मिले हैं।

इनमें से बागरा, रायथल व कलापुरा गांव पहले से ही कोरोना पॉजिटिव क्षेत्र हैं। जहां फिलहाल कफ्र्यू लगा हुआ है। इधर, चाण्डपुरा के देवनारायण आवासीय विद्यालय में क्वॉरंटीन हो रखे पावटी निवासी एक व्यक्ति की सांस में तकलीफ पर गत शुक्रवार को जालोर रेफर करने के दौरान मौत हो गई थी। मृतक कोरोना पॉजिटिव था। चिकित्सा विभाग की ओर से मृतक के परिजनों की जानकारी जुटाकर उन्हें क्वॉरंटीन किया है।

प्रदेश में सामने आए 151 नए मामले
राजस्थान में बुधवार दोपहर तक 151 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए। जानकारी के अनुसार जयपुर में 49, जालोर में 28, पाली में 24, उदयपुर में 22, धौलपुर में 3, जोधपुर में 3, कोटा में 3, राजसमंद में 7, सवाई माधोपुर में 6, बांसवाड़ा में 1, भरतपुर में 1, झुंझुनूं में 1 नागौर में 1 व टोंक में 1 कोरोना पॉजिटिव सामने आया है।